scriptदो घंटे नेशनल हाईवे किया जाम, देखें फोटो | Patrika News
छिंदवाड़ा

दो घंटे नेशनल हाईवे किया जाम, देखें फोटो

8 Photos
1 year ago
1/8

छिंदवाड़ा/ सौंसर. विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एसडीएम के कार्यालय के बाहर आकर ज्ञापन नहीं लेने से नाराज होकर नागपुर- छिंदवाड़ा हाईवे जाम कर दिया।

 

2/8

एसडीएम ने ज्ञापन लेने के लिए पांच कार्यकर्ताओं को कार्यालय में बुलाया था पर वे बाहर आकर ज्ञापन लेने की मांग पर अड़ गए।

 

3/8

घटनाक्रम सोमवार दोपहर को हुआ। कार्यकर्ता क्षेत्र में गोवंश की तस्करी पर लगाम कसने की मांग को ज्ञापन देने तहसील कार्यालय पहुंचे व ज्ञापन सौंपने की मंशा जाहिर की।

 

4/8

अनुविभागीय राजस्व अधिकारी ने ज्ञापन लेने संबंधी नियमों का हवाला दिया तो कार्यकर्ता भडक़ गए। तहसील कार्यालय से निकले और नागपुर छिंदवाड़ा हाईवे पर वाहनों का आवागमन रोक दिया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

5/8

हालत बिगड़ते देख कार्यकर्ताओं को बुलाया और एसडीएम ने कार्यालय से बाहर आकर ज्ञापन लिया और पांच दिन में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता हटे और यातायात सुचारु हुआ।

6/8

दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। तहसील कार्यालय के सामने एवं न्यायालय सर्विस रोड पर दोपहिया वाहनों को रोक दिया।

 

7/8

कार्यकर्ताओं का कहना है कि सौंसर व मोहगांव क्षेत्र से बड़ी संख्या में गो वंश कत्लखाने भेजा जाता है। ये सब प्रशासन के ढीले रवैया के चलते हो रहा है।

 

8/8

ज्ञापन सौंपते समय पूर्व विधायक अजय चौरे, प्रदीप ठाकरे, धीरज चौधरी, सुभाष गडेकर, पंकज ठाकरे, रिन्टू खान, पंकज लोनारे, अंगद राजपूत, उषा भमोरे, आशीष ठाकरे, प्रदीप बिघाने, मोन्टी चावके सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.