scriptसौंसर-परासिया में बैठक लेंगे नकुल | Naukul will meet in Saunshar-Parasia | Patrika News
छिंदवाड़ा

सौंसर-परासिया में बैठक लेंगे नकुल

तीन दिनों के प्रवास पर आज आ रहे छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ाFeb 10, 2019 / 06:09 pm

chandrashekhar sakarwar

patrika

सौंसर-परासिया में बैठक लेंगे नकुल

सौंसर-परासिया में बैठक लेंगे नकुल

छिंदवाडा. रविवार को तीन दिन के लिए छिंदवाड़ा आ रहे नकुलनाथ छिंदवाड़ा के अलावा सौंसर और परासिया में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।
वे यहां विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात करेंगे। रविवार को नकुलनाथ शाम 6:30 बजे से अपने निज निवास शिकारपुर में विभिन्न संगठनों से भेंट करने के उपरांत नगर मे कांग्रेस परिवार के सदस्यो के यहां आयोजित व घटित सुख-दुख के कार्यक्रमोंमें उपस्थित होंगे। सोमवार को वे दोपहर 12 बजे कृष्णा मंगल भवन सौंसर में ब्लॉक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर तीन बजे शगुन लॉन छिंदवाडा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी छिंदवाड़ा ग्रामीण और छिंदवाड़ा नगर निगम के कार्यकर्ताओं से सौजन्य भेंट करेंगे। मंगलवार 12 फरवरी को वे इको सेंटर खिरसाडोह में परासिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।
पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने कहा है कि लोक सभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट से नकुलनाथ को प्रत्याशी बनाए जाने के सम्बंध में एक स्वर में पूरा संगठन एकमत है। उन्होंने कहा कि नकुलनाथ की बैठकों में सभी कार्यकर्ता उपस्थित हों और उनके प्रति समर्थन व्यक्त करें।

Home / Chhindwara / सौंसर-परासिया में बैठक लेंगे नकुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो