रिधोरा पहुंचे नीदरलैंड के अतिथि

ग्रामीणों ने किया विदेशी मेहमानों का सत्कार

पिपला. मंगलवार शाम को डज डेलीकेशन के माध्यम से नीदरलैंड से आये 10 विदेशी मेहमानों का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत सत्कार किया। विदेशी मेहमानों ने माधवराव रंगारे वेलफेयर सोसाइटी रिधोरा के कार्यालय पहुंचकर बच्चों ग्रामीणों से चर्चा और संस्था के द्वारा मध्य प्रदेश, सौसर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित कार्यक्रमों के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए समिति की सराहना की।
इस दौरान सोसायटी द्वारा संचालित निशुल्क कोचिंग क्लास के छात्र-छात्राओं ने आकर्षक गोंडी मराठी गीतों पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। आयोजन की प्रस्तावना रखते हुए अध्यक्ष राहुल रंगारे ने संस्था द्वारा संचालित होने वाले सामाजिक धार्मिक और शिक्षा से संबंधित कार्यों के संबंध में विदेशी मेहमानों को जानकारी दी।
इस दौरान नीदरलैंड से आए सभी 10 मेहमानों का संस्था की ओर से स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। नीदरलैंड् से आई कोरल्स ताबोट, इन्सबैल हुम्स, पीटर ब्रेटन ने कहा कि राहुल रंगारे बहुत अच्छा काम कर रहे है। इंडिया की ग्रामीण संस्कृति बहुत स्वीट है। यहां से बहुत सारी सीखने वाली बातें और चीजें है, हम यह सफर जीवन भर नहीं भूलेंगे। टीम का नेतृत्व कर रहे प्रतिमा सिंह, और विदेश सहजपाल ने बताया कि भारतीय संस्कृति, भाषा ग्रामीण जीवन को लेकर इस दल का ग्रामीण भागों में भ्रमण किया जा रहा है।
इस दौरान प्राचार्य शीला डोंगरे, सोसायटी के आनंद शेंडे, हर्ष अवस्थी, मुकेश बागड़े, अनिल वानोडे, ज्योति देशभ्रतार, आशीष जायसवाल, शरद तायवाड़े, शुभम सहारे, प्रमोद नगरारे, अमोल रंगारे, प्रवीण सनेसर, विजेता रंगारे आदि मौजूद थे।

sunil lakhera
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned