scriptप्रेम विवाह के मामले में नया पेंच | New screw in case of love marriage | Patrika News

प्रेम विवाह के मामले में नया पेंच

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 23, 2018 05:54:40 pm

युवती की उम्र को लेकर प्रस्तुत किए गए दो अलग-अलग प्रमाण पत्रों से असमंजस के हालात बन गए है। जो प्रमाण-पत्र युवती द्वारा प्रस्तुत किए गए, वो जांच में सही पाए गए।

love marriage

love marriage

पंाढुर्ना. धर्म विशेष की युवती से प्रेम विवाह के मामले में पुलिस की उलझन बढ़ गई है। युवती की उम्र को लेकर प्रस्तुत किए गए दो अलग-अलग प्रमाण पत्रों से असमंजस के हालात बन गए है। जो प्रमाण-पत्र युवती द्वारा प्रस्तुत किए गए, वो जांच में सही पाए गए। जबकि, युवती के माता-पिता द्वारा प्रस्तुत प्रमाण पत्र को भी नगरपालिका ने सही ठहराया है। गौरतलब है कि, पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत और आरोपों के आधार पर प्रेम विवाह के बाद युवक पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। युवती पुलिस अभिरक्षा में है। विवाहित जोड़े ने शनिवार रात पुलिस थाने में समर्पण किया था। परिजनों के मुताबिक, युवती नाबालिग है। बालिग होने में दो माह कम है। जबकि, युवती द्वारा दिए गए प्रमाण पत्र के अनुसार, वह बालिग है। दोनों ने अपने-अपने प्रमाण पत्र देकर जांच उलझा दी है।

नाबालिग ने बच्ची से किया बलात्कार
परासिया . तीन वर्षीय बच्ची से 17 वर्षीय नाबालिग द्वारा बलात्कार किए जाने की शर्मनाक वारदात सामने आई है। रविवार की सुबह साढ़े दस बजे बच्ची को उसका पडोसी घुमाने के बहाने बाइक से ले गया। पीडि़त बालिका के पिता नवरात्र में पंडा का कार्य कर रहे थे। दोपहर में मूर्ति विर्सजन के समय बालिका के घर नहीं लौटने पर मोहल्ले के युवकों ने ढंूढऩा शुरू किया। एक बजे बालिका लौटी तो रो रही थी। जानकारी में सामने आया कि, पड़ोसी नाबालिग समोसा खिलाने उसे दुकान के पीछे ले गया। और ज्यादती की। मोहल्ले के लोगों के अनुसार आरोपी नशा करता है। पीडि़ता के माता पिता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि, गांव में कई स्थानों पर कच्ची शराब और गांजा का अवैध कारोबार किया जाता है। पूर्व उपसरपंच इसराफिल कुरैशी ने बताया, युवा बर्बाद हो रहे हैं। पर, पुलिस कारवाई नहीं करती।

ट्रेंडिंग वीडियो