छिंदवाड़ा शहर की बनी नई तहसील , अलग से होंगे नायब तहसीलदार

छिंदवाड़ा शहर की बनी नई तहसील , अलग से होंगे नायब तहसीलदार
New Tehsil of Chhindwara city

Prabha Shankar Giri | Publish: Jan, 17 2019 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

बनाई गई प्रशासनिक व्यवस्था

छिंदवाड़ा. राज्य शासन द्वारा जिला की तहसील छिंदवाड़ा के पटवारी हल्का नम्बर-5, 8 से 23 और 63 को समाविष्ट करते हुए छिंदवाड़ा नगर की नवीन तहसील का सृजन किया गया है। कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा द्वारा सृजित नवीन तहसील छिंदवाड़ा नगर के कार्यालयीन/न्यायालयीन व्यवस्था के लिए प्रशासकीय दृष्टि से स्वीकृत रिक्त पदों पर तहसील छिंदवाड़ा महेश अग्रवाल को तहसीलदार छिंदवाड़ा के साथ ही तहसीलदार शहर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। साथ ही तहसील छिंदवाड़ा शहर में परिवीक्षाधीन नायब तहसीलदार जुन्नारदेव प्रजीत बंसोड़ की नायब तहसीलदार, तहसील सौंसर की पायल सांबारे और तहसील परासिया के पतिराम ढाकरिया की सहायक ग्रेड-3 तथा तहसील छिंदवाड़ा के जितेन्द्र डेहरिया और जगदीश साहू की भृत्य के स्वीकृत रिक्त पद पर पदस्थापना की गई है ।
कलेक्टर डॉ.शर्मा ने बताया कि नवगठित तहसील छिंदवाड़ा शहर का कार्यालय एवं न्यायालय पुराने तहसील कार्यालय छिंदवाड़ा में ही नया भवन आवंटित होने तक संचालित रहेगा। कार्यालयीन व न्यायालयीन प्रकरण स्थानांतरण व्यवस्था, नवगठित तहसील के तहसीलदार सुनिश्चित करेंगे। राजस्व निरीक्षक मंडल छिंदवाड़ा एक, दो व तीन अपने वर्तमान प्रभार के साथ नवगठित तहसील में शामिल हल्कों का कार्य भी सम्पादित करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned