कपड़ों पर गंदगी फेंककर पैसे कर रहे पार

कपड़ों पर गंदगी फेंककर पैसे कर रहे पार
New way of theft

Prabha Shankar Giri | Updated: 18 Jan 2019, 11:28:39 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

जिले में हो रही एक ही तरह की कई वारदात

छिंदवाड़ा/ सौंसर. बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे व्यक्ति को गुमराह करते हुए अज्ञात लोगों ने ढाई लाख रुपए नकद पार कर दिए। गुमराह करने के लिए जो तरीका अपनाया गया उस तरीके से पहले भी जिले में कुछ वारदात को अंजाम दिया जा
चुका है।
सौंसर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओम साईं इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के कर्मी सुनील घाटोड राशि निकालने के लिए दोपहर करीब 12 बजे सेंट्रल बैंक पहुंचे थे। बैंक से निकाले गए दो लाख 55 हजार रुपए को एक बैग में रखकर वे बैंक की सीढिय़ों से नीचे उतर रहे थे। इसी दौरान एक महिला ने बताया कि उनकी शर्ट पर गंदगी लगी है। सीढिय़ों से उतरने के बाद घाटोड ने एटीएम बूथ के करीब ही रुपयों से भरा बैग एक दुकान में रखकर शर्ट उतार ली और गंदगी देखने लगे। गंदगी न दिखने के बाद उनकी नजर बैग की ओर गई, लेकिन बैग वहां से गायब था।

बिस्किट का घोल डालकर चोरी
हर्रई थाना क्षेत्र के ब्लॉक कॉलोनी में एक बुजुर्ग के ऊपर बिस्किट का घोल डालकर चोरी करने का मामला सामने आया है। वारदात बुधवार दोपहर की बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि गुरुवार देर रात तक आरोपित का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम किसी मासूम बच्चे ने दिया है। हर्रई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हर्रई थाना क्षेत्र के ग्राम रातामाटी निवासी उम्मीलाल (63) पिता रामबगस मर्सकोले के एक थैले में 42 हजार रुपए नकदी, ऋण पुस्तिका, वाहन की आरसी बुक, बीमा फिटनेस और एटीएम कार्ड था। ब्लॉक कॉलोनी के शंकर मंदिर के समीप बुजुर्ग पहुंचा तो किसी ने पीछे से शर्ट पर बिस्किट का घोल डाल दिया। गीला लगने पर उन्होंने पलटकर देखा तो गंदा दिखाई दिया। मंदिर के समीप स्थित हैंडपम्प के करीब थैला रखकर वह शर्ट धोने लगे इस दौरान एक मासूम बच्चा थैला उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned