अस्पताल में नवजात की मौत के मामले में मजिस्ट्रियल बयान दर्ज

अस्पताल में नवजात की मौत के मामले में मजिस्ट्रियल बयान दर्ज
Newborn death in hospital

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Jun, 23 2019 08:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

अस्पताल में नवजात शिशु के जन्म में बरती गई लापरवाही को लेकर अब तक पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। इस घटना की जांच चल रही हैं।

पांढुर्ना . 23 सितंबर 18 की सुबह सिविल अस्पताल में नवजात शिशु के जन्म में बरती गई लापरवाही को लेकर अब तक पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। इस घटना की जांच चल रही हैं।

घटना के संबंध में बीते दो दिनों तक कलेक्टर द्वारा नियुक्त सौंसर एसडीएम ने सिविल अस्पताल पांढुर्ना में इस मामले से जुड़े चिकित्सकों और नर्सिंग स्टॉफ के बयान दर्ज किए है। 23 सितंबर की सुबह बड़चिचोली के रहने वाले पुरुषोत्तम पुंडलिक गौरखेडे की पत्नी की डिलेवरी में लापरवाही बरते जाने से उनके नवजात की जन्म के दौरान मृत्यु हो गई थी।

पुरुषोत्तम पुंडलिक ने ड्यूटी पर उपस्थित नर्सिंग स्टॉफ और महिला रोग विशेषज्ञ चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज की थी। इस मामले में पुलिस ने पहले ही अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट कलेक्टर को सौंप दी थी। पीडि़त परिवार को आशा है कि उन्हें हुई तकलीफ के लिए जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned