इस जिले में कोरोना से नौ लोग की मौत, जानें स्थिति

- कोरोना संक्रमण की वजह से किए गए थे रैफर

By: Dinesh Sahu

Updated: 30 Aug 2020, 02:22 PM IST

छिंदवाड़ा/ छिंदवाड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस से सम्बद्ध जिला अस्पताल में शनिवार दोपहर 12.30 बजे एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत उपचार के दौरान हो गई। बताया जाता है कि जिला सिवनी निवासी 64 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना संक्रमण की वजह से 27 अगस्त 2020 को छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज रैफर किए गए थे।

बताया जाता है कि मृतक के परिजन शाम तक छिंदवाड़ा नहीं पहुंचे थे, जिसकी वजह से शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था। बता दें कि अब तक कोरोना संक्रमित 19 मौत हो गई है, जिनमें सिवनी जिले के 9 लोग शामिल है। वहीं प्रशासनिक रिकार्ड में कोरोना संक्रमण से जिले में मरने वालों की संख्या 6 मानी गई है।


देर रात हुआ अंतिम संस्कार -


इधर परिजन के अंतिम दर्शन के बाद नगर निगम के जोन प्रभारी रामवृक्ष यादव तथा स्वास्थ्य प्रभारी राजवीर सिंह के मार्गदर्शन में निगम अमले ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सिवनी के बुजुर्ग का अंतिम संस्कार स्थानीय मोक्षधाम में देर रात तक सामाजिक रीति-रिवाज के तहत कर दिया।

जिले में दो नाबालिक समेत मिले सात कोरोना पॉजिटिव

जिले में दो नाबालिक समेत सात और नवीन कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है। सिम्स की आरटी-पीसीआर लैब से शनिवार को जारी 3317 स्वाव सेम्पलों की रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें पांढुर्ना के चार तथा सौंसर तीन लोग पॉजिटिव, 3 रिपीट तथा शेष 307 को नेगेटिव बताया गया है। बताया जाता है कि पांढुर्ना का 16 वर्षीय बालक तो सौंसर 17 वर्षीय बेटी और उसके पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं नवीन संक्रमितों के आने के बाद अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 454 पहुंच गई है।

COVID-19
Show More
Dinesh Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned