डकैती और हत्या का नौवां आरोपी गिरफ्तार

डकैती और हत्या का नौवां आरोपी गिरफ्तार
Ninth accused of robbery and murder arrested

Prabha Shankar Giri | Updated: 19 Aug 2019, 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

ग्राम उमरिया में हुई डकैती और हत्या का मामला

छिंदवाड़ा. डकैती और हत्या के एक अन्य फरार आरोपी समीर उर्फ भाजाद उर्फ कल्लू निवासी पचौर जिला राजगढ़ को पुलिस ने दबोच लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने सोना और चांदी जेवरात कहां बेचे हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
बता दें कि उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम उमरिया में 25-26 जुलाई की दरमियानी रात को हथियार की नोक पर 75 वर्षीय फकीरा पाठे की हत्या कर बदमाश 70 हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवरात ले गए थे। वारदात के आठ आरोपितों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जो पुलिस रिमांड के दौरान उमरानाला चौकी से पुलिस के साथ मारपीट कर भागे थे। वारदात में शामिल नौवां आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा था। बताया जा रहा है कि उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इस मामले में अभी सोने और चांदी के जेवरात खरीदने वाला भी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned