scriptअवैध परिवहन पर नहीं हो रही कार्रवाई | No action is taken on illegal transport | Patrika News

अवैध परिवहन पर नहीं हो रही कार्रवाई

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 13, 2020 05:50:38 pm

तामिया क्षेत्र के प्रतापगढ़ बदला अघोषित रेत खदान से रेत कारोबारियों द्वारा रात के अंधेरे में रेत का उत्खनन और परिवहन किया जा रहा है।

ret

ret

छिंदवाड़ा/तामिया. तामिया क्षेत्र के प्रतापगढ़ बदला अघोषित रेत खदान से रेत कारोबारियों द्वारा रात के अंधेरे में रेत का उत्खनन और परिवहन किया जा रहा है। विगत माह तामिया थाने ने तीन कारोबारियों पर रेत चोरी का मामला दर्ज किया था इसके बावजूद भी रेत कारोबारियों द्वारा रेत का अवैध खनन और परिवहन करना नहीं छोड़े है करीब एक माह से प्रशासन ने अवैध रेत कारोबारियों पर कोई कार्रवाई नहीं किया है जिम्मेदार अधिकारियों से रेत माफिया की मिलीभगत होने के कारण तामिया में बदस्तूर डम्पर से रेत परिवहन किया जा रहा है तामिया मेन रोड पीपलतरू हनुमान मंदिर के समीप डम्पर से रेत डाली गई है सहित अन्य स्थानों पर भी रेत का ढेर देखा जा सकता है।
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश शासन के निर्देश के बाद भी प्रशासन रेत माफिया पर कार्रवाई नहीं कर रहा है। तामिया में रेत का अवैध परिवहन रात में किया जा रहा है वहीं कोरोना महामारी के कारण रात्रि में कफ्र्यू लगा हुआ है इसके बावजूद भी प्रशासन इन रेत माफिया पर कार्रवाई नहीं करना इनकी मिलीभगत उजागर करता है

ट्रेंडिंग वीडियो