scriptसडक़ पर मां हिंगलाज स्वागत द्वार बनाने की नहीं मिली मंजूरी | No approval was given to build Maa Hinglaj welcome gate on the road | Patrika News

सडक़ पर मां हिंगलाज स्वागत द्वार बनाने की नहीं मिली मंजूरी

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 27, 2021 10:42:35 am

Submitted by:

Rahul sharma

अंबाड़ा में जुन्नारदेव परासिया -मुख्य सडक़ मां हिंगलाज स्वागत द्वार बनाने की स्वीकृति एमपीआरडीसी लिमिटेड द्वारा नहीं दी गई है। इस वजह से कई माह से यहां संगमरमर व निर्माण सामग्री मैदान में पड़े हुए हैं। कई बार बाहरी क्षेत्रों से आने वाले श्रद्धालु रास्ता भटक जाते हैं । श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए सडक़ पर भव्य हिंगलाज स्वागत द्वार बनाने के लिए विधायक सोहन वाल्मीकि विधायक निधि से करीब १० लाख रुपए मंजूर कर चुके हैं।

piller.jpg

No approval was given to build Maa Hinglaj welcome gate on the road

छिन्दवाड़ा/ गुढ़ीअम्बाड़ा. अंबाड़ा में जुन्नारदेव परासिया -मुख्य सडक़ मां हिंगलाज स्वागत द्वार बनाने की स्वीकृति एमपीआरडीसी लिमिटेड द्वारा नहीं दी गई है। इस वजह से कई माह से यहां संगमरमर व निर्माण सामग्री मैदान में पड़े हुए हैं। गौरतलब है कि बड़ी संख्या में श्रद्धालु हिंगलाज मंदिर आते हैं । कई बार बाहरी क्षेत्रों से आने वाले श्रद्धालु रास्ता भी भटक जाते हैं । श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए सडक़ पर भव्य हिंगलाज स्वागत द्वार बनाने के लिए विधायक सोहन वाल्मीकि विधायक निधि से करीब १० लाख रुपए मंजूर कर चुके हैं। प्रशासकीय स्वीकृति भी प्राप्त हो चुकी है। विधायक ने पत्र लिखकर एमपीआरडीसी लिमिटेड से हिंगलाज द्वार बनाने की स्वीकृति मांगी , ताकि स्वागत द्वार का निर्माण जल्द शुरु किया जा सके ,लेकिन एमपीआरडीसी द्वारा स्वागत द्वार बनाने की मंजूरी नहीं दी जा रही । लोगों का कहना है कि हिंगलाज स्वागत द्वार बन जाता है तो यह आकर्षण का केंद्र भी बनेगा और श्रद्धालुओं को मंदिर पहुंचने में सुविधा भी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो