बैंक में नहीं इंजीनियर के घर पर मिला लॉकर

बैंक में नहीं इंजीनियर के घर पर मिला लॉकर

Baban Rao Pathe | Publish: Mar, 17 2019 12:11:49 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मैकनिकल उपयंत्री के पद पर सिवनी जिले में पदस्थ और राजपाल चौक निवासी प्रदीप कुमार तिवारी के घर से जब्त किए दस्तावेजों की जांच दूसरे दिन भी जारी रही।

छिंदवाड़ा. पीएचई विभाग में मैकनिकल उपयंत्री के पद पर सिवनी जिले में पदस्थ और राजपाल चौक निवासी प्रदीप कुमार तिवारी के घर से जब्त किए दस्तावेजों की जांच दूसरे दिन भी जारी रही। उपयंत्री के बैंक में एक भी लॉकर नहीं मिला है। घर में ही एक लॉकर मिला है जिससे सोना-चांदी और नकदी रुपए लोकायुक्त ने जब्त किए हैं। आय से अधिक सम्पत्ति मिलने के बाद उपयंत्री के संबंध में और भी जानकारी खंगाली जा रही है।

बता दें कि उपयंत्री प्रदीप कुमार तिवारी के घर शुक्रवार सुबह ५.३० बजे जबलपुर लोकयुक्त की टीम ने दबिश दी। करीब चौदह घंटे चली जांच और छानबीन में इंदौर, नरसिंहपुर और छिंदवाड़ा में चल-अचल सम्पत्ति और उनके दस्तावेज हाथ लगे थे। टीम दस्तावेज जब्त कर अपने साथ लेकर गई है जिसकी जांच शनिवार को भी जारी रही। बताया जा रहा है कि उपयंत्री के संबंध में और भी जानकारी जुटाई जा रही है। लोकायुक्त डीएसपी एचपी चौधरी ने बताया कि आरोपी इंजीनियर के बैंक में एक भी लॉकर अभी तक नहीं मिले हैं। एक लॉक घर में ही मिला है जिसमें रखी सामग्री जब्त कर ली गई थी। अभी जांच जारी है।

यह मिली सम्पति

उपयंत्री तिवारी के छिंदवाड़ा में दो मकान, परासिया रोड पर एक होटल जो अभी बंद है। राजीव गांधी बस स्टैंड पर दो दुकानें, जागीदार कॉम्प्लेक्स में २ दुकान के दस्तावेज मिले हैं। इंदौर में एक प्लाट, नरसिंहपुर में १२ एकड़ जमीन और एक मकान, १० लाख रुपए कीमत का सोना-चांदी मिला है। घर में नकदी १ लाख ९७ हजार रुपए मिले। बैंक में १२ लाख रुपए रखे हैं।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned