scriptरेलवे फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण नहीं | No overbridge construction at railway gate | Patrika News

रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण नहीं

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 24, 2022 08:03:38 pm

शहर के जवाहर वार्ड में सडक़ के गड्ढों से लेकर अव्यवस्थित बिजली लाइन लोगों के लिए समस्या बनी हुई है। रेलवे फाटक पर ब्रिज निर्माण नहीं होने से आज भी वार्डवासियों को आवागमन में समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

img20220922141919.jpg

img20220922141919.jpg

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. शहर के जवाहर वार्ड में सडक़ के गड्ढों से लेकर अव्यवस्थित बिजली लाइन लोगों के लिए समस्या बनी हुई है। रेलवे फाटक पर ब्रिज निर्माण नहीं होने से आज भी वार्डवासियों को आवागमन में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसी रेलवे फाटके के पास बारिश में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है। जिनसे वाहन चालकों को बहुत सावधान होकर निकलना पड़ता है। जवाहर वार्ड की ओर जाने वाले मार्ग पर बने गड्ढों में पानी भरने से दुकानदार परेशान हैं, लेकिन इनकी परेशानी कोई नहीं समझ रहा है। वार्ड के अंदर गंदगी और अव्यवस्थित बिजली लाइन को लेकर वार्डवासी परेशान हैं। राधेश्याम प्रजापति ने बताया कि बिजली लाइन को बांस के सहारे छोड़ दिया है। कई बार तेज हवाओं के कारण लाइन नीचे गिर जाती है। जिससे हादसे का खतरा बना रहता है। कई बार जनप्रतिनिधियों को समस्या से अवगत कराया, लेकिन कोई एहतियात नहीं बरती जा रही है। जवाहर वार्ड रेलवे स्टेशन से लगा हुआ है। समस्याएं ग्यारह खोली के नाम से प्रसिद्ध क्षेत्र में रहने वालों के लिए परेशानी का कानन बनी हुई है।
अधूरी सडक़ से लोगों को आवागमन में दिक्कत
मोहगांव. नगर का वार्ड नंबर 11 उपेक्षा का शिकार है। यहां तक कि आज भी यहां सडक़ का काम अधूरा पड़ा है। परिषद ने बीते 5 वर्षों में 400 मीटर सडक़ निर्माण किया । यह भी प्रतिवर्ष 100 मीटर के टुकड़ों में बनाया गया। अब भी 200 मीटर सडक़ कच्ची है। जबकि यह रास्ता नगर से होकर 4 गांवों तक पहुंचता है । अधिकांश लोगों के खेत इसी मार्ग पर है। अति वर्षा होने से गड्ढे हो गए हैं। नगर परिषद के अधिकारियों को इस सडक़ के बारे में कई बार बताया गया पर आज तक सुधार नहीं किया। इस मार्ग से ग्रामीण बाजार व विद्यार्थी हाई स्कूल आते-जाते हैं। नागरिकों को उम्मीद है कि चुनाव के बाद जनप्रतिनिधि सडक़ की ओर ध्यान देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो