अब मतदाता सूची में दिखेगी कलर फोटो

अब मतदाता सूची में दिखेगी कलर फोटो
voter list

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 14 Aug 2019, 06:23:10 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

प्रत्येक मतदान केन्द्र में एक अगस्त से सतत विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण किया जा रहा है जिसमें नए मतदाता अपना नाम जोड़ सकते है और काट सकते है साथ ही अपना नाम संशोधन भी कर सकते है।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. निर्वाचन सभाकक्ष में शहर के 37 मतदान केन्द्रों के बीएलओ की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में एसडीएम दीपक कुमार वैद्य ने सभी बीएलओं को मतदाता सुची में अब ब्लैक एंड व्हाईट के स्थान पर रंगीन फोटो परिवर्तित करने के लिए निर्देशित किया।
इसकी फोटो परिवर्तन के बाद निशुल्क नया परिचय पत्र प्रदान करने की जानकारी प्रदान की गई। प्रत्येक मतदान केन्द्र में एक अगस्त से सतत विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण किया जा रहा है जिसमें नए मतदाता अपना नाम जोड़ सकते है और काट सकते है साथ ही अपना नाम संशोधन भी कर सकते है। इसकी समस्त जानकारी बीएलओ को प्रदान की गई। बैठक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं एसडीएम द्वारा ली गई। सभी बीएलओ को समय सीमा में उक्त कार्य करने के लिए कहा गया।
तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने सौंपा ज्ञापन
मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जनसुनवाई में एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर अपनी प्रमुख समस्याओं पर ध्यानाकार्षण कराया।
कर्मचारियों ने बताया कि विभाग डिजीटलाईजेशन होने के बावजूद आज भी शिक्षकों को समय पर वेतन के लिए तरसना पड़ रहा है। इसे नियत कर प्रत्येक माह के पांच तारीख को वेतन प्रदान किया जाएं। सहायक शिक्षकों की नियुक्ति तिथि से एरियर्स की राशि संबंधित के जीपीएफ खाते में जमा करने ।
बीएलओ को अर्जित अवकाश सेवा पुस्तिका प्रविश्ट करने, शिक्षकों को डुप्लिकेट सेवा पुस्तिका प्रदान करने, बीइओ द्वारा मान्यता प्राप्त संगठनो के पत्रों का जवाब नहीं दिया जा रहा है जो मप्र शासन के आदेश की अवहेलना है। कर्मचारियों ने बताया कि दो माह पहले भी ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निराकरण की मांग की थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned