NSUI News:रथ को सांसद ने दिखाई हरी झंडी

विद्यार्थियों ने पोस्टकॉर्ड लिखकर जताया आभार

 

छिंदवाड़ा / एनएसयूआइ के बैनर तले जिले को विश्वविद्यालय, कृषि एवं उद्यानिकी कॉलेज, मेडिकल कॉलेज की सौगात देने के लिए सांसद नकुलनाथ का आभार जताने पोस्टकॉर्ड अभियान चलाया जा रहा है। एनएसयूआइ के प्रदेश महासचिव एवं जिला समन्वयक शाहिद खान ने बताया कि पहले ही दिन एक हजार विद्यार्थियों ने अभियान में शामिल होकर पोस्टकॉर्ड लिखकर सांसद का आभार जताया। इससे पहले एनएसयूआइ द्वारा अभियान के अंतर्गत धन्यवाद यात्रा रथ को सांसद नकुलनाथ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एनएसयूआइ का पोस्टकार्ड अभियान जारी रहेगा। धन्यवाद पत्र शिकारपुर और और दिल्ली भेजे जाएंगे।
गल्र्स कॉलेज टीम बनी वॉलीबॉल चैम्पियन, आज संभागीय मुकाबला
छिंदवाड़ा. उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत शासकीय पीजी कॉलेज के तत्वावधान में पीजी कॉलेज में आयोजित इंटर कॉलेज महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच शासकीय राजमाता सिंधिया गल्र्स कॉलेज छिंदवाड़ा एवं चौरई कॉलेज के बीच खेला गया। मैच में गल्र्स कॉलेज की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर चौरई को 2-0 से हराया।
सोमवार को राजमाता सिंधिया गल्र्स कॉलेज के तत्वावधान में पुलिस लाइन ग्राउंड में संभागीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन सुबह 11 बजे से किया जाएगा। प्रतियोगिता में सिवनी, बालाघाट, मंडला, नरसिंहपुर, कटनी, जबलपुर, छिंदवाड़ा टीम शामिल होंगी।

chandrashekhar sakarwar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned