scriptओबीसी विद्यार्थियों को नहीं मिली दो साल से छात्रवृत्ति | OBC students did not get scholarship for two years | Patrika News

ओबीसी विद्यार्थियों को नहीं मिली दो साल से छात्रवृत्ति

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 28, 2021 05:36:44 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शासकीय महाविद्यालय में बीए,बीएससी, एमए प्रथम वर्ष के पिछड़ा वर्ग के छात्र -छात्राओं को छात्रवृत्ति नहीं मिलने पर एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि दो वर्षों से ओबीसी छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति नहीं मिली है।

rbse STSE scholarship form

rbse STSE scholarship form

छिन्दवाड़ा/अमरवाड़ा. शासकीय महाविद्यालय में बीए,बीएससी, एमए प्रथम वर्ष के पिछड़ा वर्ग के छात्र -छात्राओं को छात्रवृत्ति नहीं मिलने पर एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि दो वर्षों से ओबीसी छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति नहीं मिली है। उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । उन्हें गृह आवास का पैसा भी नहीं मिल पा रहा है। अब नवीन सत्र प्रारंभ होने जा रहा है। कोविड के चलते छात्र -छात्राओं के परिवारों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है । अभिभावक उधार लेकर बच्चों को पढ़ा रहे हैं। ज्ञापन में कहा है कि जल्द ही छात्रवृत्ति नहीं मिली तो आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान एनएसयूआइ प्रभारी भूपेन्द्र सिंह पटेल, अध्यक्ष हिमालय डेहरिया, हित पदाधिकारी इरशाद खान अंसार खान, पंकज पटेल, लक्ष्मण वर्मा, सत्येंद्र धुर्वे, गोपाल मालवीय, आकाश वर्मा, अंशुल मालवीय, करिश्मा यादव, दीपिका विश्वकर्मा, शर्मिला वर्मा, नीलम वर्मा, आशुतोष जंगेला, हीरालाल राठौर, सुंदरम साहू, अमित दुर्गेश वर्मा कार्यकर्ता और उपस्थित थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो