scriptOfficers: पद की मर्यादा को लांघ गया अधिकारी, समाज के लोगों में गुस्सा | Officers crossed the dignity of the post, anger among the people | Patrika News

Officers: पद की मर्यादा को लांघ गया अधिकारी, समाज के लोगों में गुस्सा

locationछिंदवाड़ाPublished: May 02, 2020 01:09:32 pm

Submitted by:

babanrao pathe

रघुवंशी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार दोपहर समाज के वरिष्ठ लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

Officers: पद की मर्यादा को लांघ गया अधिकारी, समाज के लोगों में गुस्सा

Officers: पद की मर्यादा को लांघ गया अधिकारी, समाज के लोगों में गुस्सा

छिंदवाड़ा. रघुवंशी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार दोपहर समाज के वरिष्ठ लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। अभद्र टिप्पणी चांद थाना के प्रभारी टीआइ बलवंत सिंह कौरव ने की है।

समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा, जिसमें उल्लेख किया कि एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए चांद थाना के प्रभारी टीआइ बलवंत सिंह कौरव ने रघुवंशी समाज को अपशब्द कहते हुए अभद्र टिप्पणी की है, जिसके कारण समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। बलवंत सिंह कौरव के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में समाज के वरिष्ठ दौलत सिंह, ठाकुर, गम्भीर सिंह चौधरी, सुजीत सिंह चौधरी, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, मुनींन्द्र मनोज चौधरी, अरविंद सिंह चौधरी एवं बेनी सिंह रघुवंशी शामिल थे। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने टीआइ के टिप्पणी करने प्रशासन की ओर से खेद व्यक्त किया।

तालाब में डूबने से युवक की मौत
छिंदवाड़ा. उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम कुकड़ाचिमन निवासी हरि यादव (35) की शुक्रवार दोपहर तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब एक बजे हरि भूसा भरकर गांव के पास वाले तलाब में नहाने गया था। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर वहां मौजूद मछली पकडऩे वाले और उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। पीएम के बाद शनिवार को शव परिजनों को सौंपा जाएगा। मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो