मुख्यालय पर नहीं रहते अधिकारी

शासन के स्पष्ट व सख्त निर्देशों के बावजूद कई अधिकारी मुख्यालय पर नहीं रहते और रोजाना दूसरे शहरों में अपने घरों से आना जाना करते हैं। इससे काम प्रभावित हो रहा है।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 21 Feb 2021, 06:33 PM IST

छिंदवाड़ा /चौरई. शासन के स्पष्ट व सख्त निर्देशों के बावजूद कई अधिकारी मुख्यालय पर नहीं रहते और रोजाना दूसरे शहरों में अपने घरों से आना जाना करते हैं। इससे काम प्रभावित हो रहा है। अधिकारी शासन द्वारा दिए गए वाहन का भी दुरूपयोग कर रहे हैं। चौरई में एक दर्जन से अधिक विभागों के अधिकारी जिला मुख्यालय से अपडाउन कर रहे हैं जो आफिस टाइम के बाद दफ्तर पहुंचते हैं और घर जाने की जल्दी में समय से पहले निकल जाते हैं । ऐसे हालात में लोगों के काम नही हो पाते हैं ।
ये करते हैं अपडाउन: छिंदवाड़ा और सिवनी जिला मुख्यालय से चौरई अपडाउन करने वालों में एसडीएम ओपी सनोडिया, नायब तहसीलदार गीता राहंगडाले, एसडीओ आरइएस कविता पटवा , ई रोहिणी बघेले मनरेगा के सभी उपयंत्री, लोक निर्माण विभाग के उपयंत्री बीआर इंदौरकर, पेंच डैम के ईई बेलवंशी ,पशु चिकित्सा विभाग के डॉ. आर एन सिंग ,पीएचई के एसडीओ मनोज बघेल , बीआरसी डीआर कोरडे , बीइओ बघेल, कृषि अधिकारी यशवन्त बघेल, उद्यानिकी अधिकारी क्षितिज कराड़े, राजस्व निरीक्षक एमआर अवथरे , उपपंजीयक बीपी साहू जनपद स्वास्थ्य विभाग और तहसील कार्यालय का अधिकांश स्टाफ कई पटवारी जिला मुख्यालय से आना जाना करते है ।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned