scriptभाषण देते रह गए विधायक और युवक ने कर दिया रावण दहन | On Dussehra MLA Was Giving Speech On Stage Boy Burnt The Ravan | Patrika News

भाषण देते रह गए विधायक और युवक ने कर दिया रावण दहन

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 16, 2021 06:21:38 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

तय समय से पहले रावण दहन होने से आयोजन समिति और विधायक रह गए हैरान…पुलिस थाने पहुंचा पुतला दहन विवाद..

vidhayak_creative.png

,,

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा में विधायक को जिस रावण के पुतले का दहन करना था उसे एक युवक ने पहले ही फूंक दिया। हैरान कर देने वाला ये मामला चांदामेटा का है जहां दशहरे पर पंकज स्टेडियम में रावण दहन का कार्यक्रम था। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विधायक सोहन लाल वाल्मीकि, पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया मंच पर मौजूद थे। विधायक जी को ही रावण के पुतले का दहन करना था। लेकिन जिस वक्त विधायक मंच से भाषण दे रहे थे तभी एक युवक ने जय श्रीराम का नारा लगाते हुए रावण के पुतले का दहन कर दिया।

vidhayak_inside_03.png

विधायक जी भाषण देते रहे और युवक ने फूंक दिया रावण
शुक्रवार रात को चांदमेटा के पंकज स्टेडियम में रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था। तय कार्यक्रम के अनुसार विधायक को रावण के पुतले का दहन करना था। कार्यक्रम में विधायक सोहनलाल वाल्मीकि और पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया भी मौजूद थे। रामलीला में राम बने कलाकार रथ पर सवार होकर भाई लक्ष्मण के साथ रावण पर अग्निबाण चलाने जा रहे थे। दूसरी तरफ विधायक मंच से भाषण दे रहे थे, मैदान में मौजूद लोग इस बात का इंतजार कर रहे थे कि जल्द ही विधायक रावण के पुतले का दहन होगा। लेकिन इस सब के बीच एक युवक ने रावण दहन के लिए लगाए गए रॉकेट में आग लगा दी। आग लगते ही रॉकेट सीधे रावण के पुतले में जा घुसा औऱ पुतला जल उठा। एकाएक हुए इस पूरे घटनाक्रम से विधायक व आय़ोजन समिति के साथ ही मैदान में रावण दहन देखने पहुंचे लोग भी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें- कचरा गाड़ी ने कलेजे के टुकड़े को कुचला, 2 साल की मासूम ने मां की गोद में तड़पते हुए तोड़ा दम

vidhayak_inside_02.png

थाने पहुंचा रावण दहन विवाद
युवक के रावण का पुतला दहन करने से विवाद मच गया। आयोजन समिति के सदस्यों ने जब युवक का पुतला दहन करते वीडियो देखा तो हैरान रह गए और तुरंत पुलिस में मामले की शिकायत की। जिस युवक ने रावण के पुतले में आग लगाई उसका नाम राहुल नागवंशी बताया जा रहा है। साथ ही ये बात भी सामने आई है कि युवक बजरंज दल से जुड़ा हुआ है और नशे में था। रामलीला समिति ने युवक की हरकत को हिन्दू भावनाओं से खिलवाड़ बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की है।

देखें वीडियो- सद्भावना के मंच से बीेजेपी सांसद के बिगड़े बोल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84w7s1
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो