scriptकोरोना से एक मौत तो छह की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जानें स्थिति | One death from Corona, six reported positive, know the situation | Patrika News

कोरोना से एक मौत तो छह की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जानें स्थिति

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 18, 2021 10:49:57 am

Submitted by:

Dinesh Sahu

– पांच संक्रमित हुए स्वस्थ और एक्टिव संख्या हुई 64

 168 new corona positives from Jaipur

168 new corona positives from Jaipur

छिंदवाड़ा/ छिंदवाड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस से सम्बद्ध जिला अस्पताल के कोविड-19 आइसीयू में भर्ती 80 वर्षीय महिला बुजुर्ग की शनिवार देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। नगर निगम अमले ने रविवार को शव का सामाजिक रीति-रिवाज और कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया है। बताया जाता है कि छिंदवाड़ा के खजरी क्षेत्र निवासी महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
वहीं जिले के विभिन्न क्षेत्रों से छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिम्स की आरटी-पीसीआर लैब से जारी कुल 320 स्वाव सैम्पलों में एक व्यक्ति रिपीट समेत शिक्षक कॉलोनी, लोहारढाना, जनता कॉलोनी, जिला अस्पताल, परासिया, बिछुआ समेत अन्य क्षेत्र के निवासी बताए जाते है।
प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुशील राठी ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना के कुल 2410 मामले सामने आए, जिनमें से 2303 स्वस्थ होकर घर लौट चुके है तथा 43 मरीजों की मौत वायरस से होना माना गया हैं। वहीं जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक्टिव मरीजों की संख्या 64 हो गई हैं।

165 की जांच लंबित –


कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए अब तक भेजे गए कुल 73 हजार 42 स्वाव सैम्पलों में से 70 हजार 467 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 165 की जांच लंबित तो 1076 सैम्पल रिजेक्ट किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो