scriptकार की टक्कर से एक घायल | One injured by car collision | Patrika News

कार की टक्कर से एक घायल

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 18, 2019 04:51:38 pm

Submitted by:

sunil lakhera

पुलिस चौकी के सामने

One injured by car collision

कार की टक्कर से एक घायल

गुड़ीअंबाड़ा. पुलिस चौकी के सामने ही एक तेज रफ्तार कार ने सडक़ किनारे खड़े युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से जुन्नारदेव चिकित्सालय पहुंचाया वहां से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।
पुलिस के अनुसार गढ़ा दफाई निवासी मनोहर धुर्वे (50) सडक़ किनारे खड़ा था इसी दौरान दोपहर 3.30 बजे के जुन्नारदेव की ओर से एक तेज रफ्तार कार क्र. एमपी 28 सी 8402 में सवार चालक ने टक्कर मार दी। इसमें उसका बायां पैर टूट गया एवं हाथ पैर व सिर में गंभीर चोटे आईँ। घायल को पुलिस ने पहले शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया पहुंचाया लेकिन स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। पुलिस द्वारा वाहन चालक कर्मवीर कॉलोनी माईनस निवासी अनिल मोहने (30) पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई कर वाहन को अभिरक्षा में लिया।
भुमका घाटी पर बाइक सवार घायल – भुमका घाटी बंजारी माई मंदिर के सामने अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हा गया। जानकारी के अनुसार युवक गढ़वा निवासी पप्पू सूर्यवंशी है। लोगों ने डॉयल 100 को सूचना देकर उसे अस्पताल पहुंचवाया।
एक एकडक़ा प्लॉट हुआ राख
अमरवाड़ा समीपस्थ ग्राम सहकारी चन्दनगॉव के किसान बालकिशन वर्मा के पौनार रोड के खेत मे बड़ी लाइन के जंफर की शार्ट सर्किट से लाइट फाल्ट होने से लगी भीषण आग एक एकड़ का प्लॉट राख हो गया। ग्रामीणों और फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो