scriptOne killed, five injured after truck overturns | ट्रक पलटने से एक की मौत ,पांच घायल | Patrika News

ट्रक पलटने से एक की मौत ,पांच घायल

ग्राम खिरेटी में सोमवार सुबह 407 मालवाहक वाहन अनियंत्रित होकर पलट लगा । घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन बोरे लेकर चौरई जा रहा था । इसी दौरान चालक की लापरवाही से वाहन ग्राम खेड़ी के समीप पलट गया।

छिंदवाड़ा

Published: December 07, 2021 08:52:03 pm

छिन्दवाड़ा/अमरवाड़ा. समीपस्थ ग्राम खिरेटी में सोमवार सुबह 407 मालवाहक वाहन अनियंत्रित होकर पलट लगा । घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मानेगांव केवलारी से ४०७ मालवाहक बोरे लेकर चौरई जा रहा था । इसी दौरान चालक की लापरवाही से वाहन ग्राम खेड़ी के समीप पलट गया। बताया जाता है वाहन पलटने के बाद फिर खड़ा हो गया। घटना में वाहन में सवार जिले वर्मा निवासी केवलारी मानेगांव की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस 108 से चौरई हॉस्पिटल भेजा गया। जहां घायलों का उपचार जारी है। कॉलेज छात्रा लापता: ग्राम गार्डरा नर्सरी निवासी एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी मां ने दर्ज कराई है। सिंगोड़ी पुलिस चौकी में सोमवार शाम दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया है कि 20 वर्षीय युवती चार दिसंबर को 12 बजे पीजी कॉलेज छिंदवाड़ा में पढऩे के लिए कह कर गई थी। वह सोमवार शाम तक घर वापस नहीं आई। उसका मोबाइल भी बंद हो गया है। परिजनों ने अपने तौर पर तलाश किया पर पता नहीं चला लडक़ी की मां ने बोहना खैरी गांवके एक युवक पर संदेह जताया है। वह गांव में नहीं और उसका भी फोन बंद है । पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पत्नी ने घर छोड़ा: ग्राम लहगडुआ जागीर में पति से विवाद के बाद नाराज पत्नी बिना बताए घर से चली गई । अमरवाड़ा थाने में रिपोर्ट के अनुसार विवाहिता राम कुमारी का पति के साथ तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था। उसके पति ने अपनी तीन बहिनों को लहगडुआ बुलाया था। शाम करीब 4 बजे खाना खिलाने की बात पर पति पत्नी में विवाद होने लगा। थोड़ी देर बाद राम कुमारी घर से बिना बताए चली गई। परिजनों ने आसपास के गांवों में तलाश किया ,लेकिन पता नहीं चला ।
accident.jpg
One killed, five injured after truck overturns

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजसुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिला रिकॉर्डेड कॉल, दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकीसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.