scriptबाइक भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल | One killed, one injured in bike collision | Patrika News

बाइक भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 21, 2020 04:56:11 pm

पिपला नारायणवार से सीतापार मार्ग पर दो बाइक सवार आपस में भिड़ गए।

accident

accident

छिंदवाड़ा/पिपला / पिपला नारायणवार से सीतापार मार्ग पर दो बाइक सवार आपस में भिड़ गए। पिपला चौकी प्रभारी रितेश तायडे ने बताया की एक बाइक सवार पिपला की ओर आ रही थी, वही दूसरी सितापार की ओर जा रही थी। इस दौरान आपस में भिडऩे से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसे सिविल अस्पताल सौंसर में भेजा गया, वहीं घायल को भी उपचार के लिये सौंसर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस ने बताया यह हादसा करीब 2. 30 बजे हुई। इसमें रवि पिता रामराव लाड़से (26) की मौके पर मौत होने से शव को पीएम के लिए भेजा है। हादसे में अन्य घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया वहां से प्राथमिक उपचार बाद नागपुर के लिए रवाना किए गए। घायलो में शुभम पिता पांडुरंग ढोक (22), अभिषेक पिता तुकाराम ढोक (20), तुषार धनराज कोठे (22) निवासी पिपला नारायणनवार हैं।
युवक घायल
गुढ़ी अम्बाड़ा . गुढ़ी चर्च के सामने मुख्य सडक़ मार्ग पर बुधवार शाम पांच बजे अम्बाड़ा की ओर से आ रही तेज रफ्तार दोपहिया वाहन गाय से टकरा गया। इस घटना में एक युवक घायल हो गया। गौरतलब है कि मुख्य मार्ग पर अव्यवस्थित रूप से खड़े ट्रक कहीं ना कहीं बढ़ती दुर्घटना की वजह बन रहे है। ऐसा ही हादसा गुढ़ी चर्च के सामने हो गया। इस घटना में तेज रफ्तार दोपहिया वाहन गाय से टकराकर अनियंत्रित हो गया और इसमें सवार युवक घायल हो गया। जानकारी मिलने पर युवक को अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया जहां इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो