scriptएक का नाले में, दूसरे का नदी में मिला शव | One's body found in a drain, the other's body found in a river | Patrika News

एक का नाले में, दूसरे का नदी में मिला शव

locationछिंदवाड़ाPublished: May 26, 2020 05:22:41 pm

नगर के वार्ड क्रमांक 17 स्थित मोक्षधाम के समीप नाला में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह 6 बजे स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी।

death body found in a river

death body found in a river

छिंदवाड़ा/परासिया . नगर के वार्ड क्रमांक 17 स्थित मोक्षधाम के समीप नाला में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह 6 बजे स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त नही ं हो पाई है। मृतक के शरीर पर लोअर और पैर में प्लास्टिक के जूते है। शरीर पर घसीटने के निशान है और सिर हाथ में गहरे जख्म हैं। घटनास्थल पर खून फैला हुआ था। देर शाम तक मृतक की पहचान नहीं होने के कारण शव को मरचुरी में रखवाया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जाम नदी में मिला वाहन चालक का शव :
पांढुर्ना. आंबेडकर वार्ड से गुजरने वाली जाम नदी में शहर के भगतसिंह वार्ड में रहने वाले वाहन चालक संदीप पिता श्यामराव बारमासे 28 वर्ष का शव मिला है। कुछ लोगों ने सोमवार दोपहर को पुलिस को सूचना देकर बताया कि अज्ञात युवक का शव नदी में दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी से शव का बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त संदीप के भाई रोशन ने की। जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई में परिजन ने बताया कि तीन दिनों से संदीप घर नहीं लौटा था। वह शराब पीने का आदी था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो