scriptनपा ने खोली बन्द लिफाफे की निविदाएं | opened tender for closed envelopes | Patrika News

नपा ने खोली बन्द लिफाफे की निविदाएं

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 14, 2019 05:45:47 pm

नवनिर्मित कॉम्प्लेक्स में एससी एसटी वर्ग के लिए भूतल को छोडक़र प्रथम तल में ४ दुकानें आरक्षित की गई थी जिसका विरोध आदिवासियों ने जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर किया था

tender scam

tender scam

छिंदवाड़ा/चौरई. नगर पालिका परिषद चौरई के परिसर में शुक्रवार को बाजार चौक में बनी 18 दुकानों की नीलामी के लिए बन्द लिफाफे में बुलाई गई निविदाएं खोली गई जिससे नगर पालिका को लगभग डेढ़ करोड़ की आय होगी।
नपाध्यक्ष समेत पार्षदों अधिकारी कर्मचारियों और निविदाकर्ताओं की मौजूदगी में निविदाएं खोली गई नगर के लोगों ने इसमें बढ़ चढक़र हिस्सा लिया।
एससी एसटी वर्ग ने नहीं दिखाई रुचि: नवनिर्मित कॉम्प्लेक्स में एससी एसटी वर्ग के लिए भूतल को छोडक़र प्रथम तल में ४ दुकानें आरक्षित की गई थी जिसका विरोध आदिवासियों ने जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर किया था किन्तु जिला और स्थानीय प्रशासन द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं किये जाने से एससी एसटी वर्ग में नाराजगी देखने को मिली। इसी का परिणाम है कि 4 आरक्षित दुकानों में एक भी फार्म नहीं डाला। आदिवासी समाज की ओर से इस मामले पर आंदोलन की बात भी कही जा रही है इसके अलावा सीएम के सामने इस मामले की शिकायत करने की बात आरक्षित वर्ग के लोगों ने कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो