scriptमेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदों के लिए अवसर, पढ़ें पूरी खबर | Opportunity for various posts in Medical College, Read Full News | Patrika News

मेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदों के लिए अवसर, पढ़ें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 02, 2019 12:09:20 pm

Submitted by:

Dinesh Sahu

पदस्थ कर्मचारियों की तय करें जिम्मेदारी – संभागायुक्त
 

Opportunity for various posts in Medical College, Read Full News

मेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदों के लिए अवसर, पढ़ें पूरी खबर

छिंदवाड़ा. लेटर ऑफ परमिशन मिलने के बाद शासकीय मेडिकल कॉलेज की अकादमिक गतिविधियों में गति लाने तथा विभिन्न विभागों के रिक्त पदों पर कर्मचारियों की नियुक्ति नियमानुसार तथा समय पर करने के निर्देश जबलपुर संभाग आयुक्त राजेश बहुगुणा ने दिए। साथ ही उपलब्ध स्टाफ की ड्यूटी तथा जिम्मेदारी तय करने सहित कॉलेज भवन के कक्षों का आंवटन एक विभाग से सम्बंधित सभी शाखाएं एक ही विंग में शामिल हो, ऐसा करने के निर्देश दिए है।
शासकीय मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा तथा सम्बद्ध जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं की समीक्षा करने शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे थे। इस दौरान डीन डॉ. जीबी रामटेके ने कॉलेज में तृतीय वर्ग, चतुर्थ वर्ग, नर्सिंग स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ आदि की भर्ती के सम्बंध में विस्तृत जानकारी दी। इसके अलावा फर्नीचर, उपकरण की समीक्षा भी की तथा कॉलेज संचालन के लिए आवश्यकताओं के सम्बंध में तत्काल प्रस्ताव बनाकर उच्चस्तर पर भेजने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा, ज्वाइंट कमिश्नर डेवलपमेंट यादव, सीएमएचओ डॉ. जेएस गोगिया, सिविल सर्जन डॉ. सुशील राठी, प्रभारी अपर कलेक्टर राजेश शाही, एसडीएम अतुल सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो