मुस्मिल समाज ने कहा- आतंकियों के खिलाफ हो कार्रवाई

मुस्मिल समाज ने कहा- आतंकियों के खिलाफ हो कार्रवाई
Opposition to terror attack in Pulwama

Prabha Shankar Giri | Updated: 17 Feb 2019, 11:55:35 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पुलवामा में आतंकी हमला का विरोध : राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

छिंदवाड़ा. पुलवामा में आतंकी हमले पर देशभर में समाज के विभिन्न संगठन आतंकी संगठनों और उन्हें पनाह देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इधर शहर में मुस्लिम समाज ने भी आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।
शनिवार केा शहर में अंजुमन कमेटी के पदाधिकारियों के साथ अन्य गणमान्य और सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े मुस्लिम संप्रदाय के लोगों ने कलेक्ट्रेट में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।
पत्र में कहा गया है कि कश्मीर में हुई इए घटना का अंजुमन कमेटी और पूरा मुस्लिम समाज विरोध करता है। इस साजिश में शामिल आतंकवादियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। अंजुमन कमेटी के कार्यवाहक सदर निशदउद्दीन खान ने कहा कि इस दुख की घड़़ी में कमेटी के साथ मुस्लिम आवाम देश, सेना और सरकार के साथ मजबूती से खड़ी हुई है।

सेवादल ने भी जताया विरोध
कांग्रेस सेवादल ने आतंकवादी घटना का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया। खजरी चौक में सेवादल के पदाधिकारियेां के साथ बोर्ड मेंबर और अन्य कार्यकर्ता इस मौके पर उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned