scriptOpposition: भाजपा की नशे को बढ़ावा देने वाली नीति का विरोध | Opposition to the policy of promoting drugs of BJP | Patrika News

Opposition: भाजपा की नशे को बढ़ावा देने वाली नीति का विरोध

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 27, 2022 03:25:14 pm

Submitted by:

babanrao pathe

प्रदेश में बनाई गई नई शराब नीति के खिलाफ महिला कांग्रेस सोमवार को विरोध स्वरूप काले कपड़े पहन सड़कों पर उतरीं।

patrika_samachar1.jpg

patrika,patrika,

छिंदवाड़ा. प्रदेश में बनाई गई नई शराब नीति के खिलाफ महिला कांग्रेस सोमवार को विरोध स्वरूप काले कपड़े पहन सड़कों पर उतरीं। स्थानीय राजीव भवन से नारेबाजी करते हुए महिलाएं रैली के रूप में फव्वारा चौक पहुंची और यहां धरने पर बैठ गई। महिला कांग्रेस के इस अभियान का हिस्सा कॉलेज की छात्राएं भी बनी।

जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी ने कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के प्रत्येक कार्यकाल में माफियाओं का कब्जा पूरे प्रदेश में रहता है। आए दिन महिलाओं, नाबालिग बेटियों के साथ अत्याचार हुआ है जो अभी भी जारी है। अवैध उत्खनन से लेकर अन्य वारदातें भी चरम पर होती है, इन अपराधों को कम करने की बजाए अब भाजपा सरकार की नई शराब नीति से अपराधों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ेगा। घर परिवार में बनी सुख, शांति को मिटाने की कोशिश प्रदेश की भाजपा सरकार कर रही है।

वो दिन दूर नहीं जब शहर से लेकर गांव की गलियों में शराब के नशे की वजह से लोगों के बीच विवाद होंगे। घरों में महिलाओं का रहना मुश्किल होगा और इसके लिए प्रदेश की भाजपा सरकार जिम्मेदार होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिला सुरक्षा और माफिया मुक्त प्रदेश की बात करते हैं तो दूसरी तरफ शराब की नई नीति लाकर प्रदेश को नशे का गड़ बनाकर नई पहचान देने की तैयारी कर चुके हैं। महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी, सागर ब्योत्रा, अरुणा तिलंते, संतोषी गजभिये, संगीता ठाकुर, किरण स्वामी, अर्चना बांदरे, ज्योति राय, गौरी चक्रवर्ती, ममता चौखे, प्रीति बाक्सर, रानू श्रीवास्तव, देविका वैष्णव, पिंकी ताडके, सुमन वानखडे, नंदा ठाकरे, दीपा यादव सहित अन्य महिलाएं व कॉलेज की छात्राएं उपस्थित रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो