scriptSports News स्टेट वेट लिफ्टिंग स्पर्धा में जिले के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन | Outstanding performance by sportspersons of the district in the state | Patrika News

Sports News स्टेट वेट लिफ्टिंग स्पर्धा में जिले के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 03, 2019 11:51:43 am

जिले के 10 खिलाडिय़ों ने दिखाया हुनर
 
 

Sports News स्टेट वेट लिफ्टिंग स्पर्धा में जिले के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन

Sports News स्टेट वेट लिफ्टिंग स्पर्धा में जिले के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन

छिंदवाड़ा खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में 29 से 31 अगस्त तक भोपाल में आयोजित किए गए राज्यस्तरीय वेट लिफ्टिंग सब जूनियर चैम्पियनशिप में छिंदवाड़ा जिले के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन कर एक गोल्ड, तीन सिल्वर एवं दो ब्रान्स मैडल जीता। चैम्पियनशिप में 15 जिले के 130 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई। जिला वेटलिफ्टिंग संघ अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह बैस के नेतृत्व में जिले के 10 खिलाडिय़ों ने राज्यस्तरीय स्पर्धा में भाग लिया। संघ सचिव रविकांत अहिरवार ने बताया कि जिले से उवेश कुरैशी ने गोल्ड मैडल जीता। वहीं शुभम बजाज, नीरज साहू, नमन ठाकुर ने अपने-अपने वजन वर्ग में सिल्वर मैडल एवं एतेशाम कुरैशी और सिद्धार्थ ने ब्रांस मैडल जीता। टीम के कोच मुकेश धु्रवे व मैनेजर राजा बुनकर थे। खिलाडिय़ों की उपलब्धि पर संघ पदाधिकारी जावेद खान, विक्रांत अहिरवार, सनत उसरेठे, राजेंद्र सिंह आदि ने खुशी जताई।
भोपाल में सम्मानित होगी जिले की बेटी और शिक्षक
इंस्पायर अवार्ड में राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम किया रोशन
राष्ट्रीय शिक्षक कल्याण प्रतिष्ठान, लोक शिक्षण संचालनालय मप्र शासन के तत्वावधान में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में भोपाल में छह सितम्बर सम्मान समारोह आयोजित होगा। इस समारोह में जिले की बेटी और शिक्षक का भी सम्मान किया जाएगा। बता दें कि शासकीय कन्या माध्यमिक शाला आश्रम बिछुआ की छात्रा सुलोचना काकोडिय़ा ने इंस्पायर अवार्ड योजना के तहत राष्ट्रीय विज्ञान प्रदर्शनी में ऑटोमैटिक टायलेट क्लीनिग मशीन का मॉडल प्रस्तुत किया था, जिसे राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त हुआ था। इसके चलते अब प्रदेश स्तर पर छात्रा तथा स्कूल के ही गाइड शिक्षक एसके पवार का सम्मान किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो