scriptPandhurna station decorated for GM inspection | जीएम निरीक्षण के लिए सज संवर रहा पांढुर्ना स्टेशन | Patrika News

जीएम निरीक्षण के लिए सज संवर रहा पांढुर्ना स्टेशन

मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी 6 जनवरी को पांढुर्ना आएंगे । वे चार साल में एक बार होने वाले निरीक्षण के तहत पहुंचेंगे। इसकी व्यापक तैयारियां चल रही है। इससे पहले मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राम पॉल ने यहां मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि रेलवे से जुड़ी जो भी क्षेत्रीय समस्याएं है उन्हें जीएम तक पहुंचाया जाएगा।

छिंदवाड़ा

Published: December 25, 2021 06:01:00 pm

छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना. मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी 6 जनवरी को पांढुर्ना आएंगे । वे चार साल में एक बार होने वाले निरीक्षण कार्यक्रम के तहत पहुंचेंगे। इसकी व्यापक तैयारियां स्टेशन पर चल रही है। इससे पहले मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राम पॉल ने यहां मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि रेलवे से जुड़ी जो भी क्षेत्रीय समस्याएं है उन्हें जीएम तक पहुंचाया जाएगा। इस दौरान गुजरखेड़ी के रेलवे फाटक पर अंडरपास निर्माण के कारण बंद हुआ किसानों का रास्ता बनाए जाने, जूना पांढुर्ना सडक़ पर मोड़ निर्माण नहीं करने , वरूड रोड फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण करने, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, इंदौर यशवंतपुरम एक्सप्रेस, नरखेड़ से चलने वाली अमरावती पैसेंजर शुरू करने, ट्रेन कोच नं डिस्प्ले बोर्ड लगाने जैसी समस्याएं रखी। इस दौरान स्टेशन मास्टर प्रवीण चन्द्रिकापुरे, अजय पॉल सिंह ने भी सवालों के जवाब दिए। भाजपा महामंत्री पवन क्षत्रिय, किशोर धुर्वे, दिगांबर भांगे, प्रकाश सिरस्कर, सुशील मांडवे व किसान भी उपस्थित थे। बरी: वर्ष 2012 में 29 जून की रात बिछुआ के पॉवर हाउस में तोडफ़ोड़ व बिजली कार्यालय में आग लगाने के सभी १० आरोपियों को अदालत ने बरी कर दिया है। उस समय अघोषित कटौती से लोग इतने नाराज थे कि तोडफ़ोड़ व आगजनी तक कर दी। इस मामले में पहले कांग्रेस के पांच कार्यकर्ताओं पर प्रकरण दर्ज हुआ। बाद में पांच भाजपा पदाधिकारियों पर भी मामला पंजीबध्द किया गया। नामजद सभी 10 आरोपियों को 19फरवरी 2014 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जिन्हें बाद में जमानत मिल गई थी। पर रिहा किया गया। अपर सत्र न्यायालय सौंसर में चल रहे प्रकरण में गवाहों के बयानों के आधार पर न्यायधीश राजदीप सिंह ठाकुर ने सभी आरोपियों को दोषमुक्त कर दिया । आरोपियों के पक्ष में पैरवी अधिवक्ता सिद्दार्थ एवं रीता रानी सिंह ने की।
statoin.jpg
Pandhurna station decorated for GM inspection

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.