scriptPassenger bus collided with a standing dumper, eight passengers injure | Dumper: खड़े डम्पर से भिड़ गई यात्री बस, आठ यात्री हुए घायल | Patrika News

Dumper: खड़े डम्पर से भिड़ गई यात्री बस, आठ यात्री हुए घायल

कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के सिवनी रोड स्थित घाट परासिया में बुधवार दोपहर बाद हुई दुर्घटना में सात यात्री घायल हुए हैं।

छिंदवाड़ा

Updated: June 09, 2022 12:25:41 pm

छिंदवाड़ा. कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के सिवनी रोड स्थित घाट परासिया में बुधवार दोपहर बाद हुई दुर्घटना में सात यात्री घायल हुए हैं। दुर्घटना सूत्र सेवा की यात्री बस क्रमांक एमपी 28 पी 0681 के चालक की लापरवाही से होना सामने आया है।

Dumper: खड़े डम्पर से भिड़ गई यात्री बस, आठ यात्री हुए घायल
खड़े डम्पर से भिड़ गई यात्री बस, आठ यात्री हुए घायल

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस 28 यात्रियों को लेकर सिवनी से छिंदवाड़ा आ रही थी। घाटपरासिया के पास एक डम्पर का टायर पंक्चर होने के कारण सड़क के किनारे खड़ा था। तेज रफ्तार बस के चालक ने खड़े डम्पर को टक्कर मारी जिससे कंडक्टर साइड से बस टकराते हुए आगे की तरफ निकली। टक्कर इतनी तेज थी कि बस की चादर बाहर निकल आई। दुर्घटना में सात यात्री घायल हुए हैं इनमें से एक महिला की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसआई टी.डी. धार्वे ने घायलों को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया है। यात्री बस के चालक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि यात्रियों ने पुलिस से शिकायत की कि बस का चालक शराब के नशे में था। वहीं ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने खतरनाक तरीके से डम्पर खड़ा करने पर चालक के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की है। घायलों में नसरीम, आशिक निवासी परासिया, राजकुमार जागड़े निवासी सिवनी, रामकुमार सोनी निवासी सिवनी छपारा, तनसिंह निवासी सिवनी बोरी सहित अन्य घायल हुए हैं। महिला नसरीम को अधिक चोटें आना बताया जा रहा है।

ट्रक चालकों के खिलाफ की कार्रवाई
छिंदवाड़ा. यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की। सिवनी रोड पर गलत दिशा में चलने वाले वाहन चालकों व सड़क पर खतरनाक तरीके से वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई। ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि 15 ट्रक चालकों से 40 हजार रुपए, 4 कार चालक क्षमता से अधिक रफ्तार पर चलते हुए पकड़े गए जिनसे 4 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया है। दो बस के चालकों पर 3 हजार रुपए का जुर्माना किया है जो नियम विरुद्ध चल रहे थे। डीएसपी सिंह ने बताया कि आगे भी यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.