कल से पटरी पर लौटेगी यह ट्रेन, हजारों को मिलेगी राहत

कल से पटरी पर लौटेगी यह ट्रेन, हजारों को मिलेगी राहत
Patalkot express update news

Prabha Shankar Giri | Updated: 31 May 2019, 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पातालकोट एक्सप्रेस को इंटरलॉकिंग के चलते किया गया था रद्द

छिंदवाड़ा. सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो 13 दिनों बाद शनिवार से पातालकोट एक्सप्रेस की सुविधा यात्रियों को मिलेगी।
गौरतलब है कि रेलवे ने झांसी मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग सहित अन्य कार्य के चलते पातालकोट एक्सपे्रस का परिचालन 13 दिनों तक रद्द कर दिया था।
पातालकोट एक्सप्रेस का परिचालन 19 से 31 मई तक छिंदवाड़ा से दिल्ली सराय रोहिल्ला एवं 18 से 30 मई तक दिल्ली सराय रोहिल्ला तक नहीं किया गया। इसनिर्णय से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई यात्रियों ने तो गर्मी की छुट्टी में घूमने का प्लान बनाया था। एक्सप्रेस के रद्द होने की खबर से उन्होंने अपने प्लान रद्द कर दिए। वहीं कुछ ने वैकल्पिक व्यवस्था देखी। इसके शुरू होने से यात्रियों को काफी
राहत मिलेगी।

आज दिल्ली से होगी रवाना
रेलवे द्वारा निर्धारित किए गए समय-सारणी के अनुसार पातालकोट एक्सप्रेस शुक्रवार को दिल्ली सराय रोहिल्ला से रवाना की जाएगी। यह ट्रेन शनिवार सुबह निर्धारित समय के अनुसार सुबह 9.50 बजे छिंदवाड़ा पहुंचेगी और सुबह 10.20 बजे छिंदवाड़ा से दिल्ली के लिए रवाना होगी। रेलवे ने झांसी मंडल में कार्य के चलते पातालकोट एक्सप्रेस सहित लगभग दो दर्जन से अधिक ट्रेनों का परिचालन रद्द किया था। ऐसे में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned