scriptPatrika campaign: आओ बेकार कपड़े यहां देकर गरीबों की दीवाली कर दें शानदार, बना दें नेकी की दीवार | Patrika campaign 2021 | Patrika News

Patrika campaign: आओ बेकार कपड़े यहां देकर गरीबों की दीवाली कर दें शानदार, बना दें नेकी की दीवार

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 27, 2021 02:34:58 pm

Submitted by:

ashish mishra

घर में हमारे कई ऐसे कपड़े हैं जो छोटे हो चुके हैं या फिर पुराने।

neki ki deewar

neki ki deewar

छिंदवाड़ा. दिपावली पर्व को लेकर शायद ही ऐसा कोई घर होगा जहां सफाई न हो रही हो। सफाई के दौरान हमें कई ऐसी सामग्री मिलती है जिसका मोल हमारे लिए तो नहीं है, लेकिन किसी गरीब के लिए वह सामान अनमोल हो सकता है। ठंड भी आ रही है। इस समय घर में हमारे कई ऐसे कपड़े हैं जो छोटे हो चुके हैं या फिर पुराने। ऐसे कपड़े जरुरतमंदों के चेहरे पर खुशी बिखेर सकते हैं। पर्व की खुशियां अगर जरुरतमंदों के साथ सेलिबे्रट की जाएं तो उसका मजा कुछ और ही होता है। इस उद्देश्य के साथ ‘पत्रिका’ द्वारा सोनी कम्प्यूटर के सहयोग से ‘नेकी की दीवार’ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। गरीबों के लिए हम सभी के सहयोग से एक ऐसी नेकी की दीवार खड़ी करना चाहते हैं जिसके सहारे गरीबों की समस्या थोड़ी कम हो जाए। अगर आप भी चाहते हैं कि इस बार गरीबों की दीवाली जोरदार हो, खुशियों से उनका घर रोशन हो तो आगे आइए और खुलकर सामान दान करिए। इसमें आप कपड़े, खिलौने सहित अन्य सामान दान कर सकते हैं। हम इन सामानों को एक जगह एकत्रित करेंगे और 31 अक्टूबर दिन रविवार को गरीबों तक पहुंचाएंगे।

यहां करना होगा जमा
पुराने कपड़े, खिलौने सहित अन्य सामान आप सोनी कम्प्यूटर एजुकेशन, गुलाबरा(गली नंबर-1) में जमा कर सकते हैं। किसी भी जानकारी के लिए मो. 8516834966, 6260900065 पर संपर्क किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो