script

‘पत्रिका’ डांडिया महोत्सव के लिए लेंगे ट्रेनिंग, बड़ी संख्या में कपल्स करा रहे रजिस्ट्रेशन

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 06, 2017 01:03:00 pm

Submitted by:

ashish mishra

‘पत्रिका’ डांडिया महोत्सव के लिए ट्रेनिंग वर्कशॉप के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं।

Patrika Dandiya Festival 2017

Patrika Dandiya Festival 2017

छिंदवाड़ा. ‘पत्रिका’ डांडिया महोत्सव के लिए ट्रेनिंग वर्कशॉप के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। लोगों में ट्रेनिंग वर्कशॉप को लेकर भारी उत्सुकता देखी जा रही है। पत्रिका ऑफिस में रजिस्ट्रेशन कराने में कपल्स और युवाओं की संख्या अधिक है। हर कोई ट्रेनिंग लेकर पत्रिका डांडिया महोत्सव में परफेक्शन के साथ उतरना चाहता है। लोगों का कहना है कि इस बार भी डांडिया महोत्सव को यादगार बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। तीन साल से लगातार ‘पत्रिका’ डांडिया महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस बार ११ सितम्बर से महोत्सव में प्रोफेसनल स्टाइल में थिरकाने के लिए गरबा प्रशिक्षण दिया जाना है, जिसमें शामिल होने के लिए लोग रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं। प्रशिक्षण अहमदाबाद के प्रसिद्ध ट्रेनर्स द्वारा दिया जाएगा। यहां के धीरेन डांस ग्रुप की कोकिला शाह व करन द्वारा गरबा के डिफरेंट स्टेप्स सिखाएंगे। प्रशिक्षण केलिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। अगर आप भी ‘पत्रिका’ डांडिया महोत्सव में शामिल होकर धूम मचाना चाहते हैं तो प्रशिक्षण में शामिल होकर खुद को परफेक्ट करें।

यहां करें रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा
‘पत्रिका’ के रविवार 3 सितम्बर 2017 के अंक में गरबा रजिस्ट्रेशन फॉर्म प्रकाशित किया गया है। आपको फॉर्म भरने के बाद इसे ‘पत्रिका’ कार्यालय (ईएलसी चौक, पंकज प्लाजा, तृतीय तल, छिंदवाड़ा) में जमा करना होगा। किसी भी जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर -9425849594,9424718923 पर सम्पर्क कर सकते हैं।
इन बातों का रखें ध्यान
ट्रेनिंग वर्कशॉप में रजिस्ट्रेशन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा। डांडिया महोत्सव में प्रवेश प्रक्रिया के पूर्ण अधिकार आयोजक के इच्छानुसार होंगे।
रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करते समय दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाएं आयोजन से संबंधित समस्त निर्णय एवं अधिकार पत्रिका प्रबंधन के पास रहेंगे।
दिया जाएगा निशुल्क पास
ट्रेनिंग वर्कशॉप में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को महोत्सव में शामिल होने के लिए पास निशुल्क दिया जाएगा। अहमदाबाद के प्रसिद्ध गरबा एवं डांडिया विशेषज्ञ द्वारा वर्कशॉप में गरबा के पारंपरिक, गुजराती और नए-नए स्टेप्स सिखान जाएंगे। यदि आप भी गरबा महोत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं तो पत्रिका कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।
इन कैटेगरी व समय में दिया जाएगा प्रशिक्षण
डांडिया का ट्रेनिंग वर्कशॉप दो कैटेगरी में आयोजित होगा। लेडिज बैच शाम 4.3० से 5.30 बजे तक एवं मिक्स बैच शाम 5.45 से 6.45 बजे तक रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो