scriptवेकोलि के स्थायी कर्मचारी बाहरी लोगों से करा रहे काम | Permanent employees of WCL are getting the work done by outsiders. | Patrika News
छिंदवाड़ा

वेकोलि के स्थायी कर्मचारी बाहरी लोगों से करा रहे काम

वेकोलि पेंच महाप्रबंधक कार्यालय में इन दिनों कई नियमित कर्मचारी अपनी जगह दूसरे लोगों से काम करा रहे है। इस संबंध में उच्च अधिकारियों से की गई शिकायत में बताया गया है कि कार्यालय में 15 से अधिक स्थाई सफाई कर्मचारी नियुक्त है, लेकिन इनका कार्य बाहरी व्यक्ति कर रहे है। कैंटीन का भी यहीं हाल है।

छिंदवाड़ाMar 20, 2024 / 07:18 pm

Rahul sharma

coal.jpg

Permanent employees of WCL are getting the work done by outsiders.

छिंदवाड़ा/परासिया. वेकोलि पेंच महाप्रबंधक कार्यालय में इन दिनों कई नियमित कर्मचारी अपनी जगह दूसरे लोगों से काम करा रहे है। इस संबंध में उच्च अधिकारियों से की गई शिकायत में बताया गया है कि कार्यालय में 15 से अधिक स्थाई सफाई कर्मचारी नियुक्त है, लेकिन इनका कार्य बाहरी व्यक्ति कर रहे है। कैंटीन का भी यहीं हाल है। यहां पर चाय-नाश्ता सर्व करने के लिए चार कर्मचारी तैनात है, लेकिन सर्विस नहीं दी जाती। कर्मचारियों को चाय नाश्ता के लिए बाहर जाना पड़ता है। वही कार्यालय में विभिन्न बैठकों तथा आवश्यकता पर बाहर निजी दुकानों से चाय-नाश्ता मंगवाना पड़ता है। इससे प्रतिमाह कंपनी का बड़ी राशि खर्च होती है। कार्यालय में लगभग दौ सौ कर्मचारी नियुक्त हैं, लेकिन कई कर्मचारी काम के समय उपस्थित नही रहते है । इससे कार्यालय का अनुशासन भंग हो रहा है और मेनपावर का सदुपयोग नहीं हो रहा है। स्थानीय नागरिकों ने भी वेकोलि प्रशासन से कामचोर कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Home / Chhindwara / वेकोलि के स्थायी कर्मचारी बाहरी लोगों से करा रहे काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो