महंगाई का विरोध : गाड़ी नहीं बैल बग्घी पर निकले विधायक, निर्माण कार्यों का लिया जायजा

बैल बग्घी पर सवार होकर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने निकले कांग्रेस विधायक नीलेश उइके, अनोखे ढंग से पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का जताया विरोध..

By: Shailendra Sharma

Published: 03 Mar 2021, 07:05 PM IST

छिंदवाड़ा. पेट्रोल और डीजल पर छाई कमर तोड़ महंगाई ने हर वर्ग को प्रभावित कर दिया है। आम लोगों की आय इतनी रफ्तार से नहीं बढ़ी जितने पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं। कोरोना के चलते पहले ही हजारों की संख्या में लोग बेरोजगार हो चुके हैं और उस पर महंगाई की मार से लोग परेशान है। तेल पर छाई महंगाई का विरोध लगातार पूरे देश में हो रहा है और तरह-तरह के मीम्स बनाकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इसके बाद भी डीजल और पेट्रोल के दामों में कोई कमी नहीं आ रही है। बढ़ती हुई महंगाई से बचने के लिए पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके बैल तांगा का सफर करना खूब पसंद कर रहे हैं। विरोध के साथ ही वह कम खर्च में तांगे पर सवार होकर अपने विधानसभा क्षेत्र का आराम से दौरा कर रहे हैं। विधायक का यह अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

mla.png

बैल तांगा (बग्घी) पर निकले विधायक जी
पांढुर्ना विधायक एवं जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष नीलेश उइके ने पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध अनोखे अंदाज में किया है। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में करीब 20 किमी का दौरा बैल तांगा पर सवार होकर किया। क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया और लोगों से चर्चा भी की। पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके जब बैल तांगे पर सवार होकर दौरे पर निकले तो उन्हें रास्ते में कई स्थानों पर चल रहे निर्माण कार्य दिखाई दिए। उन्होंने तांगा रोककर सम्बंधित ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने की हिदायत भी दी। विधायक के द्वारा रास्ते में चल रहे पुलिया निर्माण कार्य का जायजा लिया। लापरवाही मिलने पर विधायक ने सुपरवाइजर को फटकार भी लगाई।

congress_mla.png

महंगाई को लेकर साधा केन्द्र व प्रदेश सरकार पर निशाना
बैल तांगा जिसे बग्घी भी कहा जाता है उस पर सवारी करने को लेकर जब विधायक नीलेश उइके ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल व रसोईगैस के दामों में बढ़ोत्तरी की है उससे गरीब जनता का बुरा हाल हो गया है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि महंगाई कम करने का प्रयास कर गरीब जनता को कुछ राहत दी जाए।

देखें वीडियो- वीडियो वायरल होने के बाद जागा प्रशासन

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned