निरीक्षण कर बनाई ट्रैफिक को पटरी पर लाने की प्लानिंग, आप भी जान लें

निरीक्षण कर बनाई ट्रैफिक को पटरी पर लाने की प्लानिंग, आप भी जान लें

Rajendra Sharma | Publish: Jul, 20 2019 01:15:03 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सडक़ किनारे दुकानदारों के अतिक्रमण पर मशक्कत

नगर निगम में कमिश्नर, एसडीएम ने दी समझाइश
छिंदवाड़ा. शहर का बिगड़ा ट्रैफिक और अव्यवस्थित दुकानें तथा अतिक्रमण से आ रही समस्याओं को देखते हुए शुक्रवार को नगर- निगम में कमिश्नर इच्छित गढ़पाले, एसडीएम अतुल सिंह, आरटीओ, एसडीओपी समेत जिम्मेदार अधिकारी बैठे।
उन्होंने पहले मुख्य रोड की फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले लोगों को बुलाकर निर्धारित सीमा में रहने की समझाइश दी। फिर शहर का संयुक्त निरीक्षण कर यातायात व्यवस्था की प्लानिंग की। इस दौरान वन-वे टै्रफिक व्यवस्था करने के लिए रुट का चयन भी किया गया। निरीक्षण के बाद एसडीएम ने कहा कि मुख्य सडक़ों के किनारे नगर निगम द्वारा लगाए पेवर ब्लॉक वाहनों की पार्किंग के लिए है लेकिन दुकानदार अपना सामान यहां रख लेते हैं, इससे लोगों की गाडिय़ां सडक़ों पर लग रही है। इससे ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ रही है। संयुक्त निरीक्षण में दुकानदारों को समझाया गया। उन्होंने कहा कि स्थिति यहीं पाए जाने पर निगम के साथ मिलकर कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned