रईस घराने की युवतियां थीं हुक्का पार्लर में, पुलिस ने लगाया गेट पर ताला और फिर...

पुलिस कार्रवाई के दौरान होटल में अवैध गतिविधियां संचालित होने का खुलासा

By: rajendra sharma

Published: 05 Jul 2017, 11:31 AM IST


छिंदवाड़ा/नागपुर. रईस घराने के युवा अनैतिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए अब पड़ोसी नागपुर शहर के अवैध हुक्का पार्लर व अन्य ठिकानों का रुख अख्तियार कर रहे हैं। सोमवार की देर रात रईस व संभ्रात परिवार के युवक-युवतियां हुक्का पार्लर में सोमरस का आनंद उठा रहे थे। अचानक पुलिस जा धमकी और गेट पर ताला जड़ दिया। इसके बाद पार्लर में हड़कम्प मंच गया। कई को तो पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में दबोचा।
जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर ऑरेंट सिटी के होटल हेरिटेज में छापा मारा और अवैध शराब का जखीरा जब्त किया। इस दौरान वहां अवैध शराब बिक्री और हुक्का पार्लर का खुलासा हुआ। सदर थाने में होटल संचालक सहित दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा, हुक्का पॉट व अन्य सामग्री सहित करीब 5 लाख रुपए का माल जब्त किया है।

आनंद उठाते मिले

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि सिविल लाइंस स्थित होटल हेरिटेज में अवैध रूप से शराब की बिक्री होती है। पुलिस ने रात करीब 11 बजे होटल की घेराबंदी कर छापा मारा। पुलिस की दबिश की भनक लगते ही होटल प्रबंधन समेत ग्राहकों में हड़कंप मच गया। ग्राहक वहां से बच कर निकलना चाह रहे थे, लेकिन पुलिस ने होटल के मुख्य प्रवेश द्वार पर ताला लगा  दिया था। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने होटल के चप्पे-चप्पे को खंगाला, तब रईस घराने की युवतियां भी हुक्के का आनंद उठाते मिले। हालांकि उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया। मौके से पुलिस ने इस दौरान विदेशी शराब का जखीरा जब्त किया।

अवैध गतिविधियों का खुलासा

होटल के संचालक खंडूजी का चार-पांच दिन पहले ही पेट की शल्यक्रिया हुई है, जिसके चलते उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकि उसे भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस के अनुसार होटल के पास शराब बिक्री की अनुमति नहीं है। बावजूद होटल में खुलेआम शराब परोसी जा रही थी।  कार्रवाई के दौरान होटल में अवैध गतिविधियां संचालित होने का खुलासा होने से पुलिस ने प्रबंधक मोनिश समेत होटल संचालक के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है। मोनिश को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पीसीआर में लिया गया है। जांच की जा रही है।
rajendra sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned