scriptहत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस | Police complaining of murder and suicide | Patrika News

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 16, 2018 11:36:36 am

Submitted by:

babanrao pathe

युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया था या फिर उसकी कुएं में गिरने से मौत हुई है। फिलहाल इस पर पूरी तरह से संदेह बना हुआ है।

Murder

फिलहाल इस पर पूरी तरह से संदेह बना हुआ है।

छिंदवाड़ा. युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया था या फिर उसकी कुएं में गिरने से मौत हुई है। फिलहाल इस पर पूरी तरह से संदेह बना हुआ है। पुलिस की जांच भी पूरी तरह से पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी है। युवक की मौत का राज भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलेगा। अभी तक की गई छानबीन में पुलिस टीम को कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है जिससे मामले का खुलासा हो सके।

उमरेठ थाना के प्रभारी टीआइ महेंद्र भगत ने बताया कि उमरेठ के महावीरढाना निवासी मृतक मंगल (२५) पिता बाबूलाल सीलू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हाथ आने के बाद मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल कुछ लोगों से पूछताछ की गई है, लेकिन ऐसा कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है, जिससे मौत के कारणों की जानकारी मिल सके। पुलिस की जांच पूरी तरह से पीएम रिपोर्ट पर ही निर्भर है। हालांकि मंगल सीलू का कुछ लोगों से विवाद हुआ था यह तो साफ है, लेकिन इसके बाद वह कुएं में कैसे गिरा, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। दूसरी तरफ परिजन का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंका गया है।

कबड्डी प्रतियोगिता देखने गया था युवक

मंगल सीलू अपने छह दोस्तों के साथ ११ सितंबर को ग्राम खजरीअंतु कबड्डी प्रतियोगिता देखने के लिए गया था। प्रतियोगिता देखकर लौटते समय उन्हें खजरीअंतु ग्राम के १२ लोगों ने रोका और शराब पीने के लिए रुपए मांगे, नहीं देने पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जान बचाने के लिए वे सभी इधर-उधर भागे, इस दौरान मंगल गायब हो गया। परिजन का आरोप है कि युवक के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए वे १२ सितंबर को थाने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। १३ सितम्बर को उसका शव खजरीअंतु ग्राम में ही एक सूखे कुएं में मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में रखा है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों से विवाद हुआ उनसे भी पूछताछ की जा चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो