scriptव्यवस्था सुधारने निकली पुलिस | Police officer traffice | Patrika News

व्यवस्था सुधारने निकली पुलिस

locationछिंदवाड़ाPublished: May 18, 2019 04:50:18 pm

Submitted by:

sunil lakhera

अम्बाड़ा में व्यवस्थित रूप से खड़े करने की समझाइश दी

Police officer traffice

व्यवस्था सुधारने निकली पुलिस

गुढ़ी अम्बाड़ा . अम्बाड़ा क्षेत्र में पुलिसिंग व्यवस्था सुधारने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं इसी क्रम में अम्बाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी सत्येंद्र सिंह कुशवाह, एएसआई कैलाश झा, प्रधान आरक्षक अजय सिंह ने गुढ़ी बस स्टॉप क्षेत्र के ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त किया एवं लोगों को वाहन व्यवस्थित रूप से खड़े करने की समझाइश दी गई। गौरतलब है कि गुढ़ी बस स्टॉप क्षेत्र में भारी भीड़ व चहल-पहल होने की वजह से यहां पर फोर व्हीलर, ऑटो एवं टू व्हीलर वाहनों का जमावड़ा लगा रहता है । जिसकी वजह से लोगों को आवागमन में परेशानी होती है इसी बात को लेकर अम्बाड़ा पुलिस द्वारा गुढ़ी अम्बाड़ा क्षेत्र के ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त की जा रही है।
बाइक चोरी, पुलिस ने मामला किया दर्ज-बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम बिरूली से बाइक क्रमांक एमपी २८ एन ९७४७ चोरी हो गई। वाहन के मालिक छतरसिंह पिता दयाराम गोनेकर निवासी घाटकामठा की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस बाइक और चोर की तलाश में जुटी है।
जुआ खेलते पांच लोग गिरफ्तार- जुन्नारदेव में तहसील रोड हनुमान मंदिर के पास बिजली के खम्भे के नीचे जुआ खेलते पांच लोगों को गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने नकदी रुपए और ताश के पत्ते जब्त किए हैं। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के कब्जे से २ हजार १० रुपए जब्त किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो