scriptPolice Raid : जल्द इन जिलों में दबिश देगी पुलिस की विशेष टीम | Police Raid : Soon a special team of police will raid these districts | Patrika News

Police Raid : जल्द इन जिलों में दबिश देगी पुलिस की विशेष टीम

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 12, 2019 12:25:05 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

अवैध हथियारों की तस्करी की परतें खोलने के प्रयास में जुटी पुलिस की एक टीम

बड़ी मात्रा में हथियार मिलने की उम्मीद

छिंदवाड़ा/ अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में छिंदवाड़ा पुलिस की एक टीम किसी भी वक्त बुरहानपुर और खरगौन के लिए रवाना हो सकती है। बड़ी मात्रा में हथियार जब्त होने के बाद पुलिस लगातार छानबीन में जुटी है। दो लोगों के नाम अभी तक सामने आ चुके हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए अभी तक पुलिस एक दर्जन से अधिक स्थानों पर दबिश दे चुकी है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद और भी कई राज खुल सकते हैं।
अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए पांच आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में छिंदवाड़ा निवासी दो लोगों के नाम उगले हैं, जो गिरोह से जुड़े हुए बताए जा रहे। एक टीम बुरहानपुर और खरगौन भी रवाना होनी वाली है। उम्मीद है कि वहां से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हो सकते हैं या फिर हथियार बेचने वाले आरोपी हाथ लगेंगे। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। जिन दो आरोपियों की तलाश है उनकी गिरफ्तारी के बाद मामले में और भी सुराग हाथ लगेंगे। बताया जा रहा है कि इस मामले में एसपी मनोज कुमार राय ने अपने स्तर पर जानकारियां जुटाने के साथ ही टीम को भी दिशा-निर्देश दे रहे हैं।
यह है मामला

पुलिस ने आठ सितम्बर को चांदामेटा मटन मार्केट निवासी इमरान आलम उर्फ चैन, चौरई थाना क्षेत्र के पलटवाड़ा निवासी धरमसिंह उर्फ राज मालवी, शेख मुस्ताक निवासी भगतसिंह वार्ड हड्डी गोदाम जिला सिवनी, अम्बिका दुबे निवासी लालबाग हनुमान मंदिर के पीछे छिंदवाड़ा एवं जुबैर कुरैशी उर्फ बादशाह निवासी भैयाजी दरगाह के सामने छिंदवाड़ा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में हथियार जब्त किए थे। सभी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों को एक सप्ताह की पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के साथ बुरहानपुर और खरगौन में हथियार बेचने वाले आरोपी हाथ नहीं लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो