scriptपुलिस ने ट्रक से 30 मवेशियों को छुड़ाया | Police rescues 30 cattle from truck | Patrika News

पुलिस ने ट्रक से 30 मवेशियों को छुड़ाया

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 06, 2020 05:23:45 pm

चिकली मुकासा एवं खमरा राजाराम के बीच वाहन क्र एमएच 40 एके 9610 में ठूंस ठूंसकर क्रूरतापूर्वक मवेशी भरे होने की सूचना थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा को मिली।

30 मवेशी

30 मवेशी

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा . नगर से 2 किमी दूर चिकली मुकासा एवं खमरा राजाराम के बीच वाहन क्र एमएच 40 एके 9610 में ठूंस ठूंसकर क्रूरतापूर्वक मवेशी भरे होने की सूचना थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा को मिली। सूचना के बाद नगर ने शनिवार रविवार की दरमियानी रात्रि 12 से 2 के बीच में एक टीम पुलिस की गठित की जिसमें थानेदार सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र मिश्रा, प्रधान आरक्षक जयवर्धन सिंह, आरक्षक कन्हैया, प्रवीण, रोहित आदि को दल बल के साथ बताए गए स्थान की ओर रवाना किया। पुलिस ने वाहन को चारों तरफ से घेर लिया। वाहन में 30 मवेशी महाराष्ट्र ले जा रहे थे। परिवहन करते समय ट्रक बारिश की वजह से पानी में फंस गया था। पुलिस ने ट्रक चालक एवं वाहन का मालिक के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर लिया। वाहन को जब्त कर आरोपियों की तलाश में पुलिस रवाना हुई। ।
गांवों में धड़ल्ले से बिक रही कच्ची शराब
गुमगांव . चांद क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रगड़ा में रविवार को ग्रामीण महिलाओं ने एक युवक को 15 लीटर कच्ची शराब पकड़ा। महिलाओं ने युवक को पकड़ा और 100 डायल को सूचना दी । जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो