बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

लॉक डाउन का असर दिख रहा है। सोमवार की की अपेक्षा मंगलवार स्थिति में बहुत हद तक सुधार देखा जा रहा है। सडक़ों पर इक्का दुक्का लोग चल रहे हैं। पुलिस भी सख्ती कर रही है।

छिंदवाड़ा/तामिया / तामिया में लॉक डाउन का असर दिख रहा है। सोमवार की की अपेक्षा मंगलवार स्थिति में बहुत हद तक सुधार देखा जा रहा है। सडक़ों पर इक्का दुक्का लोग चल रहे हैं। पुलिस भी सख्ती कर रही है। अनावश्यक सडक़ पर घूमने वालों को हडक़ा रही है और उन्हें घर जाने के लिए वार्न कर रही है। आवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानें खुली रही । आवश्यक वस्तु लाने के लिए लॉकडाउन के बीच 12 ये 3 बजे तक मिली छूट का शरारती तत्व झुंड बनाकर घूमते नजर आए। इस दौरान प्रशासन नदारद रहा, किराना दुकानों में आवश्यक वस्तु लेने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही यहां नियमों का पालन नहीं किया गया। लोग बहुत नजदीक में खड़े होकर वस्तु का क्रय करते दिखे, नगर में सुबह के वक्त प्रशासन सक्रिय नहीं होने के कारण लोग बेवजह मार्केट में झुंड बनाकर खड़े रहते हैं। प्रशासन के सक्रिय होते ही यह लोग नदारद हो जाते हैं। मंगलवार को दोपहर 3 बजे के बाद बिजोरी, पाण्डुपिपरिया तिराहा पर बेवजह घूम रहे।

वाहनों की हो रही चैकिंग
बड़चिचोली /ग्राम बड़चिचोली की पुलिस ग्रामीणों को एलाउंसमेंट के माध्यम से जागरूक कर रही है तथा समझाइश भी दे रहे हैं। घर पर ही रहे घर से बाहर ना निकले तथा काटोल रोड पर वाहनों की आवाजाही चेक कर रहे हैं तथा बाहरी व्यक्ति को आने की इजाजत नहीं दी जा रही है उसी प्रकार बढ़ चिचोली की पुलिस नगर भ्रमण कर लोगों को समझाइश दे रहे हैं।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned