scriptPolice: तस्करों को पकडऩे पुलिस ने की घेराबंदी | Police siege to smugglers | Patrika News

Police: तस्करों को पकडऩे पुलिस ने की घेराबंदी

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 17, 2020 12:20:10 pm

Submitted by:

babanrao pathe

चौरई थाना पुलिस ने रविवार तडक़े 5.30 बजे के आस-पास मुखबिर की सूचना पर गोवंश से भरा चौपहिया वाहन पकड़ा है। वाहन से गोवंश निकालकर गोशाला भेजे गए।

Crime News

Crime News

छिंदवाड़ा. चौरई थाना पुलिस ने रविवार तडक़े 5.30 बजे के आस-पास मुखबिर की सूचना पर गोवंश से भरा चौपहिया वाहन पकड़ा है। वाहन से गोवंश निकालकर गोशाला भेजे गए। एक मृत गाय को दफनाया गया है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही। बताया जा रहा है कि वाहन से गोवंश महाराष्ट्र ले जाए जा रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन क्रमांक एमएच 49 एटी 3372 में नौ नग गोवंश भरे थे। गाय, बछड़े और बैल की तस्करी की जा रही थीं। सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम बनाई और घेराबंदी कर पिकअप वाहन को पकड़ा। इस दौरान वाहन में सवार लोगों ने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। वाहन को जब्त कर थाना लाया गया और गोवंश निकाले गए। एक गाय की मौत हो चुकी थीं और अन्य मवेशी की हालत गम्भीर थीं। वेटनरी डॉक्टर से इलाज कराने के बाद सभी गोवंश को गोशाला भेजा गया। अपराध पंजीबद्ध कर तीन आरोपियों से पूछताछ की जा रही। कार्रवाई में चौरई थाना प्रभारी उपनिरीक्षक मुकेश द्विवेदी, उपनिरीक्षक सत्येन्द्र सिंह कुशवाहा, सहायक उपनिरीक्षक एसएल भलावी, आरक्षक राहुल, अभिषेक बघेल एवं राघवेन्द्र बघेल की अहम भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो