scriptPolitics: छिंदवाड़ा के विकास में बाधा बन रही भाजपा | Politics: BJP is hindering the development of Chhindwara | Patrika News

Politics: छिंदवाड़ा के विकास में बाधा बन रही भाजपा

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 08, 2020 06:10:42 pm

Submitted by:

prabha shankar

Politics: सांसद ने ली कांग्रेस एससी प्रकोष्ठ की बैठक, भाजपा पर लगाए आरोप

nakul nath

nakul nath

छिंदवाड़ा. सांसद नकुलनाथ ने मंगलवार को राजीव भवन में अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक लेते हुए कहा कि राजनीतिक परिवेश में हर चीज बदल रही है और हमें भी इसके साथ खुद को बदलना होगा। उन्होंने प्रकोष्ठ को आश्वस्त किया कि संगठन के प्रचार-प्रसार से सम्बंधित किसी भी सामग्री की कभी कमी नहीं आएगी।
नकुल ने कहा कि कमलनाथ ने जिले के विकास की लड़ाई 40 वर्ष पूर्व प्रारम्भ की थी। आज छिंदवाड़ा अपनी प्रगति और उन्नति के लिए देश के नक्शे में पहचाना जाता है। अपने चुनाव प्रचार में छिंदवाड़ा को मेडिकल व एजुकेशन हब बनाने की बात कही थी। आज छिंदवाड़ा के पास यूनिवर्सिटी है एग्रीकल्चर, हार्टीकल्चर कॉलेज है, लेकिन कुछ सपने बाकी रह गए है और उसका मूल कारण प्रदेश की भाजपा सरकार है जिसने लगभग यह आदेशित कर दिया है कि अब छिंदवाड़ा में कोई विकास कार्य नहीं होगा। जो कार्य हो रहे हैं उन्हें तत्काल रोक दिया जाए। सांसद ने आगे कहा कि हम विरोधियों की धमकी से डरने वाले नहीं हंै। वे दोगनी गति से इस विकास की लड़ाई को लड़ेंगे। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, दीपक सक्सेना, गुरुचरण खरे, अमित सक्सेना, पंकज शुक्ला, सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
सिमरिया मंदिर में की पूजा-अर्चना
सांसद नकुलनाथ ने सर्वप्रथम सिमरिया मंदिर पहुंच कर श्री हनुमान जी सहित गर्भ गृह में स्थापित समस्त देवी-देवताओं की विधिवत पूजा-अर्चना की। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जिले में मक्का उत्पादक किसानों की समस्याओं को लेकर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है और आशा व्यक्त की है कि किसानों को कमलनाथ सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं की तरह कृषि क्षेत्र में सहयोग व फसलों का समुचित दाम मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो