Politics : देश में इस समय मंदी का दौर चल रहा है और केंद्र सरकार को इसे स्वीकारना होगा- कमलनाथ

Rajendra Sharma

Publish: Oct, 12 2019 12:20:56 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 12:34:18 PM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे, साथ में उनके बेटे सांसद नकुल नाथ भी हैं
छिंदवाड़ा/ मुख्यमंत्री कमल नाथ शनिवार सुबह करीब 11 बजे छिंदवाड़ा पहुंचे। उनके साथ बेटे व छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ भी हैं।
इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर मीडिया से चर्चा में सीएम कमलनाथ ने कहा कि देश में इस समय मंदी का दौर चल रहा है और केंद्र सरकार को इसे स्वीकारना होगा और एहसास करना होगा। ऐसे हालातों में युवाओं का भविष्य सुरक्षित होता है यही कारण है कि प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रयास कर रही है। हम 18 अक्टूबर को इंदौर में एक बड़ा आयोजन कर रहे हैं। यह आयोजन इससे पहले हुए आयोजनों से हटकर है। उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों ने प्रदेश पर विश्वास जताया है और यह तभी होता है जब सरकार पर उन्हें विश्वास हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में निवेश बढ़े इसकी कोशिश हमारी सरकार कर रही है।
बता दें कि सीएम एफडीडीआइ में दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद दोपहर 2.15 बजे फव्वारा चौक पर महात्मा गांधी की नई प्रतिमा का अनावरण करेंगे। शनिवार को ही शाम पांच बजे जिला न्यायालय परिसर में आयोजित जिला अधिवक्ता संघ की नवीन कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में वे उपस्थित रहेंगे। शाम को नगर में वे कांग्रेस परिजन के घर पहुंचकर मुलाकात करेंगे। इसके बाद विभिन्न सांस्कृतिक आयोजनों में शामिल होने के बाद शिकारपुर पहुंचेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned