scriptPolitics : सीएम ने कहा- कर्जमाफी पर कोई कुछ कहे, मुझे किसानों की गवाही चाहिए | Politics : cm kamal nath in chhindwara | Patrika News

Politics : सीएम ने कहा- कर्जमाफी पर कोई कुछ कहे, मुझे किसानों की गवाही चाहिए

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 13, 2019 11:27:23 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

प्रदेश में कांग्रेस नेताओं की चल रही बयानबाजी पर कमलनाथ की नसीहत

chief minister kamal nath in chhindwara

chief minister kamal nath in chhindwara

छिंदवाड़ा/ मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मप्र में 21 लाख किसानों का कर्जा माफ किया गया है। इस पर सबकी अलग राय है। कोई कुछ कहे या बिना जानकारी के बोले, मुझे किसानों की गवाही चाहिए। सीएम इस मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी और विपक्ष की भूमिका में नजर आने के सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने भाजपा के बारे में कहा कि वो मनोरंजन के लिए यह मुद्दा उठा रही है। इसकी चिंता बिलकुल नहीं हैं।
सीएम से चर्चा के बाद तहसीलदारों की हड़ताल समाप्त

तहसीलदार-नायब तहसीलदारों ने सीएम कमलनाथ से चर्चा के बाद अपनी हड़ताल समाप्त कर दी। सीएम के साथ बैठक के बाद तहसीलदार महेश अग्रवाल ने बताया कि उनकी रिक्त पदों को भरने समेत अन्य मांगों को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से सुना और इसे पूरा करने का आश्वासन दिया। इस पर चर्चा के लिए सभी को भोपाल बुलाया गया है।
इंदौर में 18 को बड़ा आयोजन

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में इस समय मंदी का दौर चल रहा है। केंद्र सरकार को इसे स्वीकारना और एहसास करना होगा। प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रयास कर रही है। 18 तारीख को इंदौर में एक बड़ा आयोजन कर रहे हैं। यह पहले हुए आयोजनों से हटकर है। उद्योगपतियों ने प्रदेश पर विश्वास जताया है। प्रदेश में निवेश बढ़े इसकी कोशिश हमारी सरकार कर रही है।
एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के पक्ष में हूं

छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय के सवाल पर सीएम ने कहा कि हमें शिक्षा की गुणवत्ता का ध्यान रखना होगा। ऐसा नहीं होने पर हम आने वाली पीढ़ी का नुकसान करेंगे। मप्र में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के बारे में सीएम ने कहा कि यह पुरानी मांग है। इस पर सरकार जल्द निर्णय लेगी। उन्होंने तहसीलदार-नायब तहसीलदारों की मांग पर कहा कि उनकी पूरे प्रदेश में कमी है। इस पर ध्यान दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो