scriptPolitics: महापौर ने लगाया उपेक्षा का आरोप, कार्यक्रम में पहुंचने के लिए महज पांच मिनट पहले दिया आमंत्रण | Politics: Mayor accuses of neglect | Patrika News

Politics: महापौर ने लगाया उपेक्षा का आरोप, कार्यक्रम में पहुंचने के लिए महज पांच मिनट पहले दिया आमंत्रण

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 13, 2019 12:44:57 pm

Submitted by:

prabha shankar

Politics: महापौर कांता सदारंग ने आक्रोश व्यक्त किया, कहा यह प्रोटोकॉल का है उल्लंघन

Chhindwara

Chhindwara

छिंदवाड़ा/ फव्वारा चौक में गांधी प्रतिमा अनावरण समारोह में पांच मिनट पहले फोन किए जाने पर महापौर कांता सदारंग ने आक्रोश व्यक्त किया है और निगम अधिकारियों के समक्ष आपत्ति भी दर्ज कराई है। महापौर ने कहा कि सार्वजनिक समारोह में उनके पद की उपेक्षा की जा रही है। यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। गांधी प्रतिमा के अनावरण समारोह में यही हुआ। पांच मिनट पहले फोन किया गया, ताकि वे पहुंच भी नहीं सकें। इससे पहले चंदनगांव के आंगनबाड़ी केंद्र के शुभारंभ पर भी उनके साथ यही व्यवहार किया गया था।

सीएम की वन टू वन :
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को प्रशासनिक और शैक्षणिक अधिकारियों से वन टू वन बातचीत में छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय की तैयारी को प्राथमिकता दी और इसकी शैक्षणिक गुणवत्ता पर जोर दिया। इसके बाद उन्होंने छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज के डीन को अनुशासन बनाए रखने और अच्छी फैकल्टी की नसीहत दी। फिर एग्रीकल्चर और हार्टीकल्चर कॉलेज की जमीन आवंटन समेत अन्य तैयारियों की समीक्षा संबंधित अधिकारियों से की। यह चर्चा कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा के मिनी संवाद रूम में करीब पौने घंटे चली। सीएम की बैठक के चलते सभी अधिकारियों को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बुलाया गया था। सीएम सीधे कलेक्टर कक्ष में पहुंचे और फिर बारी-बारी अधिकारियों को बुलाकर चर्चा की। एग्रीकल्चर और हार्टी कल्चर से जुड़े अधिकारियों से फुड प्रोसेसिंग की संभावनाओं पर भी चर्चा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो