Politics: नगरपालिका अध्यक्ष भाजपा में शामिल

Politics: भोपाल में मुख्यमंत्री के सामने ली सदस्यता

By: prabha shankar

Published: 26 Jun 2020, 05:42 PM IST

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. पांढुर्ना नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए।
भाजपा के अनुसार पालीवाल पूर्व में ब्लॉक किसान कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हंै। कांग्रेस से नगरपालिका अध्यक्ष की टिकट के दावेदार थे। कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर इन्होंने निर्दलीय चुनाव लडकऱ विजय प्राप्त की थी। कांग्रेस पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए पालीवाल ने कहा कि अब भाजपा के साथ मिलकर पांढुर्ना नगर का विकास करूंगा। पालीवाल के साथ नगर कांग्रेस कमेटी पांढुर्ना के पूर्व समन्वयक गोविंद प्रसाद अग्रवाल ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
इस मौके पर उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने पार्टी में शामिल नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि इनके भाजपा में शामिल होने से पांढुर्ना में भाजपा संगठन को मजबूती मिलेगी। नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में पालीवाल भाजपा सरकार के सहयोग से पांढुर्ना नगर के विकास को गति देंगे ।

कांग्रेस के दो सभापतियों ने सौंपा इस्तीफा
कांग्रेस के तीन में से दो सभापतियों रंजना मनोज सातपुते और रेणुका शरद सांबारे ने मुख्य नपा अधिकारी के नाम सभापति पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ताहिर पटेल ने कहा कि अध्यक्ष को बड़े विश्वास के साथ नागरिकों ने जिताया था, लेकिन उन्होंने विश्वास तोड़ा है।

सीएम से मिला विकास का आश्वासन
शहर की पेयजल समस्या के निदान के मुद्दे पर निर्दलीय चुनाव जीता था। शहर के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कामठी जलाशय का निर्माण करने की कई बार मांग की, परंतु उन्होंने इसे निरस्त कर दिया। अब मैं भाजपा के साथ हूं। मुख्यमंत्री से कामठी जलाशय और शहर के विकास की मांग की है, जिसे उन्होंने शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया है।
प्रवीण पालीवाल, नगर पालिका अध्यक्ष पांढुर्ना

Show More
prabha shankar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned