मुख्यमंत्री के शहर में ‘पानी’ पर राजनीति, तैनात किया भारी पुलिस बल

मुख्यमंत्री के शहर में ‘पानी’ पर राजनीति, तैनात किया भारी पुलिस बल
Politics on 'water' in Chief Minister's city

Prabha Shankar Giri | Updated: 18 Jun 2019, 08:01:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

महापौर के हाथों बोर का लोकार्पण होने की सूचना पर हंगामा

छिंदवाड़ा. वार्ड नम्बर 4 की अमन कॉलोनी में हुए बोर का लोकार्पण महापौर के हाथों कराए जाने की भनक लगते ही सोमवार की शाम 4.30 बजे हंगामा मच गया। अचानक पुलिस बल के पहुंचने और बोर की बिजली वायरिंग काटने से वार्ड पार्षद और मोहल्लेवासी घबरा गए। उन्होंने तुरंत भाजपा नेताओं को कॉल किया। नगर निगम अध्यक्ष धर्मेंद्र मिगलानी समेत अन्य नेताओं के पहुंचने पर स्थिति सम्भली।
इस इलाके में पानी की समस्या पर नगर निगम द्वारा बोर कराया गया है। इस बोर में 640 फीट पर पांच इंची पानी निकलने पर पार्षद संध्या चौरसिया ने महापौर कांता सदारंग से बोर का लोकार्पण करने की चर्चा की और उन्हें आमंत्रित भी कर लिया। इसके बाद बोर का बिजली कनेक्शन न होने पर इस लोकार्पण को टाल भी दिया गया। इसकी जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को दे दी। पार्षद चौरसिया ने बताया कि बोर का लोकार्पण टाल देने के बावजूद अचानक उनके घर और मोहल्ले में भारी पुलिस बल आ गया और बोर का लोकार्पण न करने की बात कहीं। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल भाजपा कार्यालय में दी। पार्षद के अनुसार इसी दौरान उनके बोर की वायरिंग को भी कांट-छांट दिया गया। सूचना पर तत्काल निगम अध्यक्ष धर्मेन्द्र मिगलानी, जिला महामंत्री शिव मालवी,हरिओम सोनी समेत अन्य नेता पहुंचे और पुलिस बल को बताया कि बोर का लोकार्पण अभी टाल दिया गया है। जैसे ही बोर का बिजली कनेक्शन होगा, तब उसे किया जाएगा। इसके बाद बोर की वायरिंग को ठीक करवाया गया।
पार्षद चौरसिया ने आरोप लगाया कि इस बोर के होने पर क्षेत्रवासियों की पेयजल समस्या हल हुई है। केवल महापौर के बोर के लोकार्पण करने की बात पर कांग्रेस नेताओं को इतनी परेशानी हुई कि भारी पुलिस बल उनके घर और मोहल्ले में भेज दिया। निगम अध्यक्ष और भाजपा नेताओं के आने पर भी यह मामला टला।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned